Honda-Amaze-BS6

Loading

नई दिल्ली: देश के ऑटो बाजार में Honda Amaze ग्राहकों द्वारा काफी पसंद की जा रही है। होंडा ने इसका बीएस6 मॉडल जनवरी माह में लॉन्च किया था। अब खबर है कि कंपनी इस कार पर बेहतरीन ऑफर प्रदान कर रही है। जानकारी के मुताबिक, इस कार पर आपको पूरे 57 हजार रुपये तक का फायदा दिया जा रहा है। 

कंपनी ने एड जारी की है जिसके हिसाब से आपको Amaze रु 1427 प्रति लाख की ईएमआई पर मिल सकती है। इसके साथ ही होंडा इस पर 8 साल की ईएमआई का प्लान भी उपलब्ध कर रही है। तो चलिए जानते हैं इस कार के बारे में और अधिक…

इंजन

Amaze में 1199 से 1498 सीसी तक के इंजन दिए गए हैं। वहीं इसमें 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन मौजूद है जो 90 hp और 110 Nm टॉर्क जनरेट करता है। वहीं डीजल इंजन की बात करें तो इसमें 1.5 लीटर इंजन है 100 hp और 200 Nm टॉर्क पैदा कर सकता है। 

साथ ही इसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी मौजूद हैं। यह कार पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट्स में उपलब्ध है। कंपनी के मुताबिक, कार का माइलेज 18 से 24 किलोमीटर का है। 

अन्य फीचर्स 

अमेज़ में पावर विंडो, एंटी- लॉक ब्रैकिंग सिस्टम, पावर स्टीयरिंग, एयर कंडिशन जैसे ज़बरदस्त सिस्टम दिए गए हैं। साथ नए बीएस6 वेरिएंट में नया डिजिपैड 2.0 लगाया गया है एवं इसके फ्यूल टैंक की क्षमता 35 लीटर तक है।