Mahindra की Scorpio जल्द होगी लॉन्च, होंगे कई बड़े बदलाव

Loading

नई दिल्ली: भारत की प्रसिद्ध वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) जल्द ही अपनी दमदार और ग्राहकों की पसंदीदा एसयूवी Scorpio को नए बदलावों के साथ लॉन्च कर सकती है। जानकारी के मुताबिक, महिंद्रा बड़े बदलावों के साथ इस वर्ष 2021 की शुरुआत में लॉन्च करने वाली है। वहीं कंपनी ने स्कॉर्पियो के नए मॉडल के लिए चार नए नाम Scorpio Sting, the Sting, Sting और Scorpio Sting दर्ज किए हैं।

खबरों की मानें तो Mahindra Scorpio Sting नेमप्लेट का इस्तेमाल इस एसयूवी के सभी नए मॉडल के लिए भी किया जा सकता है। वहीं कंपनी वर्तमान में दोनों मॉडल्स को बेचना जारी रखेगी। तो चलिए जानते हैं क्या है इसमें खास।

इंजन  

इसके इंजन को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है, मगर इसमें नए 2.2 लीटर mStallion टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया जा सकता है। वहीं डीजल मॉडल पर 2.2 लीटर टर्बो डीजल इंजन भी होगा। जो 350Nm टार्क के साथ 160bhp की पावर देने में सक्षम होगा।

ये हो सकते हैं बदलाव 

इस नई पीढ़ी की स्कॉर्पियो में नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, नए मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, नए रियर एसी वेंट, तीसरी पंक्ति के लिए स्टैंडर्ड फ्रंट फेसिंग बेंच सीट, एलईडी डीआरएलएस के साथ नए हेडलैम्प्स और एलॉय व्हील दिए जा सकते हैं।