Maruti Suzuki Vitara Brezza

Loading

नई दिल्ली: देश की प्रसिद्ध कार मेकर कंपनी Maruti Suzuki अपनी बेहतरीन कार Vitara Brezza पर खास ऑफर दे रही है। यह एसयूवी ग्राहकों के बीच काफी पसंद की जाती है। कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में यह सबसे अधिक बिकने वाली कारों में से एक है। अगर आप इस कार को आसानी से अपने घर लाना चाहते हैं तो पढ़िए आगे…  

कंपनी ने ऑफर के तहत Brezza के बेस मॉडल LXI (Petrol) को केवल 82 हजार रुपये की डाउनपेमेंट में उपलब्ध कराया है। आप यह आसान डाउनपेमेंट कर इस कार को  अपने घर ले जा सकते हैं।  

वैसे, ब्रेज़्ज़ा के इस मॉडल की कीमत 7.34 लाख (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) रुपये है और  आप इसे 9.8 फीसदी की ब्याज दर पर पांच साल के लिए लोन पर अपना बना सकते हैं। जिसमें आपका कुल लोन अमाउंट 7,41,995 रुपये होगा। ब्याज के साथ आपको टोटल  9,41,520 रुपये भरने होंगे।

इस लिहाज से आपका ब्याज 1,99,525 रुपये होगा। यह कार लोन पूरा करने के लिए आपको हर महीने 15,692 रुपये की ईएमआई भरनी पड़ेगी। यदि आप 6 साल टर्म का लोन लेते हैं तो आपकी ईएमआई हर महीने 13,671 रुपये की होगी। जहां आपको 2,42,317 रुपये ब्याज के रूप में भुगतान करना होगा। 

कार की खासियतों की बात करें तो ब्रेज़्ज़ा में 1462 cc इंजन और मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। गाड़ी का माइलेज 18 किलो मीटर प्रति लीटर (पेट्रोल) है। साथ ही इसमें पावर विंडो फ्रंटपावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशन, एंटी-लॉक ब्रैकिंग सिस्टम जैसे फीचर्स मौजूद हैं।