नई Jeep Gladiator Willys हुई पेश, हैं दमदार ऑफ-रोडिंग फीचर्स

Loading

नई दिल्ली: प्रसिद्ध फोर व्हील ड्राइव कार मेकर कंपनी Jeep ने ग्लेडिएटर स्पोर्ट और स्पोर्ट एस पर आधारित 2021 Jeep Gladiator Willys के नए वेरिएंट को पेश कर दिया है। अब नई 2021 ग्लेडिएटर विलीज ऑफ-रोडिंग के लिए पहले से कहीं अधिक बेहतर और दमदार हो गई है। 

Gladiator Willys फीचर्स
इस जीप में लिमिटेड स्लिप डिफरेंशियल, रुबिकन क्रैब रॉक रेल शॉक अब्जार्बर, 32-इंच ऑफ रोड टायर का इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ ही कार को अधिक पावर देने के लिए कमांड ट्रैक 4X4 पार्ट-टाइम पावरट्रेन लगाया गया है। इसमें विलीस हुड डेकल, हेरिटेज 4X4 टेलगेट डेकल, 17-इंच के ब्लैक अलॉय व्हील, ग्रे पैड और ग्लॉस ब्लैक ग्रिल दिए गए हैं। इस एसयूवी के केबिन में ग्राहकों को ऑल रेजिस्टेंट कार्पेट वेदर, 7-इंच का हेड यूनिट डिस्प्ले (Sport S वेरिएंट के लिए) मिलेगा।

इंजन और पावर 
इसमें 3.6-लीटर का पेंटास्टार V6 इंजन लगाया गया है जो 285 की मैक्सिमम पावर और 353 Nm का पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है। नई Gladiator Willys के इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 4 व्हील ड्राइव सिस्टम के साथ 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलता है।

कलर वेरिएंट्स
नई जीप ग्लैडिएटर विलीस को 8 कलर ऑप्शंस में उपलब्ध किया जाएगा। फिलहाल यह कार अमेरिका में बिक्री की लिए उपलब्ध होगी, जिसके बाद इसे अन्य देशों में भी लॉन्च किया जाएगा।

फिलहाल कंपनी ने Jeep Gladiator Willys की रुपये में कीमत को लेकर कोई भी जानकारी नहीं उपलब्ध कराई है। वैसे न्यूज़ रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेरिका में इसकी कीमत $36,760 रखी गई है।