A large number of people gathered at his farm house to pay tribute to Balasubramaniam

चेन्नई. बड़ी संख्या में जानीमानी हस्तियों समेत आम लोग अपने चहेते प्रसिद्ध गायक एस पी बालासुब्रमण्यम  (S P Balasubramaniam) को शनिवार को श्रद्धांजलि देने के लिए तमराइपक्कम (Thamaraipakkam ) स्थित उनके फार्म हाउस पहुंचे। कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के मद्देनजर लागू प्रतिबंधों के बावजूद बड़ी संख्या में लोग तड़के से ही एसपी बालासुब्रमण्यम के फार्म हाउस पहुंचने लगे और भीड़ को नियंत्रित करने के लिए करीब 500 पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया। इनमें से कई लोग काफी दूर से आए थे। तमराइपक्कम यहां से करीब 45 किलोमीटर दूर है।

एसपीबी के नाम से मशहूर रहे बालासुब्रमण्यम (S P Balasubramaniam)  को लोगों ने पंक्तियों में खड़े रहकर बारी-बारी से श्रद्धांजलि दी। आंध्र प्रदेश के सिंचाई मंत्री अनिल कुमार यादव, तिरुवल्लूर के जिलाधिकारी मागेश्वरी रविकुमार, पुलिस अधीक्षक अरविंदन, फिल्म निर्देशक एवं एसपीबी के दोस्त भारतीराजा, संगीतकार देवी श्री प्रसाद, गायक मानो और हास्य कलाकार मायिलसामी उन हस्तियों में शामिल थे, जिन्होंने एसपीबी को अंतिम श्रद्धांजलि दी। पुलिस ने भीड़ को काबू करने के लिए अवरोधक लगाने और वीआईपी एवं आम लोगों के लिए अलग-अलग प्रवेश द्वार बनाने समेत व्यापक प्रबंध किए तथा वाहनों को तय स्थानों पर ही खड़े करने की अनुमति दी गई।

बालासुब्रमण्यम (S P Balasubramaniam) का अंतिम संस्कार फार्म हाउस के एक खुले हिस्से में किया जाएगा। मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी (Palaniswami) ने बालासुब्रमण्यम (S P Balasubramaniam)  को पुलिस सम्मान के साथ अंतिम विदाई दिए जाने की घोषणा की थी और पुलिस कर्मियों का एक दल दिवंगत गायक को सलामी देने के लिए तैयार है। द्रमुक की युवा इकाई के प्रमुख उदयनिधि स्टालिन और अन्नाद्रमुक नेता डी जयकुमार समेत कई नेता शुक्रवार को उनके आवास पर अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे। बालासुब्रमण्यम का कोरोना वायरस संक्रमण के कारण शुक्रवार को निधन हो गया था।(एजेंसी)