aamir-khan-daughter-ira-depression-video-trolled-angry-warning

अब इरा (Ira Khan) ने सोशल मीडिया के जरिये ही ट्रोल करने वाले लोगों को चेतावनी दे डाली है।

मुंबई. बॉलीवुड के मिस्टर प्रोफेसनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा (Ira Khan) भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहती हैं। लेकिन, इस समय वह सुर्खियों में चल रही हैं। दरअसल, कुछ दिनों पहले इरा खान (Ira Khan) ने डिप्रेशन पर एक वीडियो बनाया था। इरा (Ira Khan) ने इस वीडियो में बताया था कि वह  डिप्रेशन का शिकार हैं। पिछले 4 साल से वह इससे लड़ रही हैं। अब इरा (Ira Khan) इसी वीडियो के कारण ट्रोल हो रही है। इरा(Ira Khan)  ने अपने सोशल मीडिया पर डिप्रेशन के बारे में बताया था। जिससे सोशल मीडिया पर कई तरह के भद्दे कमेंट देखने को मिले। यह कमेंट्स देखकर इरा (Ira Khan) को गुस्सा आ गया। अब इरा (Ira Khan) ने सोशल मीडिया के जरिये ही ट्रोल करने वाले लोगों को चेतावनी दे डाली है।   

इरा (Ira Khan) ने उन लोगों को चेतावनी देते हुए लिखा, “मेरे मेंटल हेल्थ वाले वीडियोज पर अगर आप नफरत फैलाएंगे, या बेकार बात करेंगे।  तब मैं  आपके कमेंट को डिलीट कर दूंगी, अगर आप दोबारा करेंगे तो मैं आपको अपनी पोस्ट देखने ही नहीं दूंगी। ” इससे पहले इरा (Ira Khan) ने इस मामले में इंस्टग्राम पर एक पोल भी कर लिया था।उस पोल में करीब 56 प्रतिशत लोग यहीं चाहते हैं इरा (Ira Khan)  नफरत फैलाने वाले कमेंट को डिलीट कर दें। 

बता दें कि, इरा खान (Ira Khan) ने सोशल मीडिया पर मेंटल हेल्थ के बारे में बात करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था।  इरा ने इस वीडियो में कहा था कि, “हेलो मैं डिप्रेस्ड हूं। पिछले 4 साल से मैं डॉक्टर को दिखा रही हूं। अभी इस समय बेहतर हूं।  पिछले काफी टाइम से मैं मेंटल हेल्थ पर कुछ करना चाहती थी। लेकिन समझ नहीं आ रहा था कि क्या करूं।” इरा  (Ira Khan) ने कहा कि, “उन्होंने इस बारे में लोगों को बताने का फैसला किया है। इससे उन्हें उम्मीद है कि यह लोगों को खुद को “थोड़ा बेहतर ढंग से” समझने और “मानसिक बीमारी को बेहतर तरीके से समझने” में मदद करेगा।”