aamir-khan-directs-shah-rukh-khan-cameo-in-laal-singh-chaddha

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग में व्यस्त हैं।

मुंबई. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग में व्यस्त हैं। खबरों के मुताबिक, आमिर (Aamir Khan) की इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) गेस्ट अपीयरेंस के तौर पर नज़र आने वाले हैं। किंग खान इस फिल्म की शूटिंग के लिए दिल्ली गए थे।

मिली हुई जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म में सिर्फ शाहरुख (Shah Rukh Khan) के हिस्से का निर्देशन खुद आमिर (Aamir Khan) ने किया। शूटिंग के समय दोनों ने सेट पर काफी मज़ा-मस्ती की। इतना ही नहीं बल्कि शूटिंग के बाद दोनों ने एक-दूसरे के साथ समय बिताया।

आमिर (Aamir Khan) की ‘लाल सिंह चड्ढा'(Laal Singh Chaddha) के व्हिज्युअल इफेक्ट्स की ज़िम्मेदारी शाहरुख (Shah Rukh Khan) की कंपनी संभाल रही है। यह अंग्रेजी फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का हिंदी रीमेक है। आमिर के साथ इस फिल्म में एक्ट्रेस करीना कपूर खान मुख्य भूमिका में नज़र आएँगी। हाल ही में करीना ने अपनी शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक पूरी हो जाएगी और आमिर की यह फिल्म अगले साल रिलीज़ हो सकती है। 

दूसरी तरफ शाहरुख (Shah Rukh Khan) ने 2018 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘जीरो’ के बाद से वह किसी भी फिल्म में नज़र नहीं आये। हालांकि, शाहरुख जल्द ही फिल्म ‘पठान’ में दिखाई देंगे। इसमें दीपिका पादुकोण उनके साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। शाहरुख और दीपिका इससे पहले ‘ओम शांति ओम’ और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में साथ काम कर चुके हैं।