actor-dancer-kishore-aman-shetty-associate-arrested-for-peddling-drugs-in-karnataka-cops

प्रतिबंधित मादक पदार्थ एमडीएमए बेचने के प्रयास के आरोप में अभिनेता-कोरियोग्राफर-डांसर किशोर अमन शेट्टी (Kishore Aman Shetty) समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

बेंगलुरु. प्रतिबंधित मादक पदार्थ एमडीएमए बेचने के प्रयास के आरोप में अभिनेता-कोरियोग्राफर-डांसर किशोर अमन शेट्टी (Kishore Aman Shetty) समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक मादक पदार्थ रखने और इसे बेचने के प्रयास के दौरान दोनों लोगों को शनिवार सुबह गिरफ्तार किया गया ।

मंगलुरु शहर के पुलिस आयुक्त विकास कुमार ने बताया, ‘‘उनसे पूछताछ की गयी। हमें पता चला कि उनमें से एक शख्स बॉलीवुड की फिल्म में काम कर चुका है और कोरियोग्राफर-डांसर है, जिनका नाम किशोर अमन शेट्टी है। एक और व्यक्ति अकील नौशील को गिरफ्तार किया गया। दोनों को उस वक्त पकड़ा गया, जब वे मोटरसाइकिल से कहीं जा रहे थे।”

उन्होंने कहा कि मुंबई से मादक पदार्थ मंगाया गया था और इस मामले में छानबीन की जा रही है । अभियान के दौरान एक मोटरसाइकिल, दो मोबाइल फोन और नशीला पदार्थ एमडीएमए की जब्ती की गयी। एमडीएमए की कीमत एक लाख रुपये बतायी गयी है । नशीले पदार्थों की रोकथाम संबंधी कानून एनडीपीएस के तहत इस सिलसिले में एक मामला दर्ज किया गया है ।

शेट्टी डांस रियल्टी शो ‘डांस इंडिया डांस’ में भाग ले चुका है और बॉलीवुड की फिल्म ‘एबीसीडी: एनी बॉडी केन डांस’ का भी वह हिस्सा था। बेंगलुरु पुलिस की सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) ने नशीले पदार्थों की तस्करी के मामले में दो विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया। इनमें एक नाइजीरिया का नोन्सो जोचेन और आइवरी कोस्ट का आबिदजान है ।(एजेंसी)