actor-sunny-deol-denies-any-connection-with-deep-sidhu-who-allegedly-led-violent-mob-in-delhi

कई प्रदर्शनकारी किसान ट्रैक्टरों (Kisan Tractor Rally) के साथ लाल किले पर पहुंच गए।

Loading

मुंबई. 26 जनवरी को एक तरफ देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में गणतंत्र दिवस (Republic Day 2021) मनाया जा रहा था। वहीं, दूसरी तरफ कई जगहों पर प्रदर्शनकारी किसानों और पुलिस के बीच झड़प हो गई। वहीं, कई प्रदर्शनकारी किसान ट्रैक्टरों (Kisan Tractor Rally) के साथ लाल किले पर पहुंच गए। इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने लाल किले पर अपना पीले रंग का झंडा लहराया। जिसकी वजह से काफी हंगामा बढ़ गया। इसके बाद पुलिस ने किसानों पर लाठी चार्ज करना शुरू कर दिया। इस बीच गुरुदासपुर से सांसद और एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) ने इस मामले में ट्वीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी।  

सनी देओल (Sunny Deol) ने ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘आज लाल किले पर जो हुआ, उसे देखकर मन बहुत दुख हुआ है। मैं पहले भी 6 दिसंबर को ट्विटर के माध्यम से यह साफ कर चुका हूं कि मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू के साथ कोई संबंध नही है। जय हिन्द।’

लाल किले में पीले रंग का झंडा फहराने के कारण एक्टर दीप सिद्धू (Deep Sidhu) सुर्ख़ियों में आ गए हैं। हिंसक घटना के बाद दीप सिद्धू  कई लोगों के निशाने पर आए हैं। बताया जा रहा था कि दीप सिद्धू संयुक्त किसान मोर्चा से जुड़े हुए हैं।लेकिन मोर्चा ने इस बात से किनारा कर लिया है। वहीं, दीप खुद को सनी देओल का कज़िन बताते हैं।