aditya-narayan-and-shweta-aggarwal-wedding-singers-pyjama-tore-during-varmala

शादी की तस्वीरों में आदित्य (Aditya Narayan) और श्वेता काफी खुश नज़र आ रहे हैं।

मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) के बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) 1 दिसंबर को श्वेता अग्रवाल संग शादी के बंधन में बंध गए। अब सोशल मीडिया पर आदित्य (Aditya Narayan) की शादी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। शादी की तस्वीरों में आदित्य (Aditya Narayan) और श्वेता काफी खुश नज़र आ रहे हैं। लेकिन, इनदोनो की शादी के समय कुछ ऐसा हुआ, जिसे आदित्य शायद कभी भूल नहीं पाएंगे।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial)

आदित्य (Aditya Narayan) ने शादी के बाद पहले इंटरव्यू में अपनी शादी से जुड़ा एक किस्सा बताया है। आदित्य (Aditya Narayan) ने बताया कि वरमाला के दौरान जैसे ही वह श्वेता को जयमाल पहनाने लगे, तभी श्वेता को उनके भाईयोंने गोद में उठा लिया। इसके बाद आदित्य के दोस्तों ने जैसे ही ऊपर उठाया तो उनका पायजामा फट गया। आदित्य (Aditya Narayan) ने आगे बताया कि वो तो अच्छा था कि उनके एक दोस्त का पायजामा उनके जैसे था। इसके बाद आदित्य ने आगे की रस्मों के लिए  दोस्त का पायजामा पहनकर काम चलाया।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial)

आदित्य (Aditya Narayan) ने आगे इंटरव्यू में बताया कि शादी के बाद वह अलग घर में रहने वाले हैं। आदित्य ने बताया कि मैंने अंधेरी में 5 बीएचके हाउस खरीदा है, जो मेरे पैरेंट्स के घर से 3 बिल्डिंग छोड़कर है। हम 3-4 महीने में वहां शिफ्ट हो जायेंगे। 

बता दें कि आदित्य (Aditya Narayan) और श्वेता ने 1 दिसंबर को शादी की थी। कोरोना के दोनों की शादी में परिवार वाले और करीबी रिश्तेदार भी शामिल हुए थे।