nawazuddin
File Pic

Loading

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज कल चर्चा में बने हुए है। पहले अपने तलाक को लेकर और अब नवाज़ के भाई पर भतीजी द्वारा लगाए गए आरोपों को लेकर। नवाज़ की भतीजी ने उनके भाई पर यौन शोषण का आरोप लगा FIR दर्ज करवाई है। पीड़िता ने दिल्ली के जामिया नगर पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज कराई है। भतीजी ने नवाज़ के भाई सहित उन पर भी आरोप लगाए हैं कि जब उन्होंने नवाज़ को बताया तो उन्होंने उसका समर्थन न कर यह समझाया की वह  गलत सोच  रही होगी, चाचा ऐसा नहीं कर सकते।

पीड़िता ने अपने बयान में कहा कि, ‘हां मैंने अपने चाचा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। ये मामला उस वक्त का है, जब वो 9 साल की थी। जब मैं 2 साल की थी तभी मेरे मां-पापा का तलाक़ हो गया था। पापा ने दूसरी शादी की और मैं अपने सौतेली मां के साथ रहने लगी। मुझे बहुत टॉर्चर किया गया। तब मैं बच्ची थी इसलिए मुझे कुछ समझ नहीं आता था। लेकिन जब बड़ी हुई तो मुझे एहसास हुआ कि मेरे अंकल (चाचा) ने मेरे साथ गलत किया, उनका हर टच गलत था।’

भतीजी के आरोपों के बाद नवाज़ के दूसर भाई शमास सिद्दीक़ी ने पक्ष ट्विटर के ज़रिए रखा और कुछ सवाल भी खड़े किये। शमास ने अपने ट्वीट में इस मामले को पुराना बताया, जो पहले ही उत्तराखंड हाई कोर्ट के अधीन है। उन्होंने लिखा- कोई क़ानून को कैसे गुमराह कर सकता है और दिल्ली पुलिस में अलग बयान के साथ वही केस फाइल कर सकता है। अदालत को दो साल पहले दिये गये बयान में नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी का कहीं नाम नहीं था। मामला उत्तराखंड हाई कोर्ट में है। इससे मीडिया में फ़र्ज़ी बातें प्रचारित करने वाले की मंशा का साफ़ पता चलता है। सच्चाई का जल्द पता चल जाएगा। शमास ने अपने ट्वीट्स में दिल्ली पुलिस और पुलिस कमिश्नर को भी टैग किया है।