akshay-kumar-i-drink-cow-urine-every-day-live-chat-bear-grylls

अक्षय (Akshay Kumar) अपनी फिटनेस के लिए एक और काम करते हैं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिटनेस के लाखों दीवाने हैं। 53 साल की उम्र में भी अक्षय काफी फिट दिखते  हैं। रात को जल्दी सोना, सुबह जल्दी उठना, नियमित रूप से व्यायाम करना, डाएट पर कंट्रोल रखना, यही अक्षय की फिटनेस का राज़ हैं। इसके अलावा अक्षय (Akshay Kumar) अपनी फिटनेस के लिए एक और काम करते हैं। उन्होंने लाइव चैट के दौरान इस बात का खुलासा किया। अक्षय (Akshay Kumar) फिटनेस के लिए हर दिन गोमूत्र  का सेवन करते हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी और सुपरस्टार रजनीकांत के बाद अक्षय (Akshay Kumar)जल्द ही रियलिटी शो ‘इन टू द वाइल्ड’ में बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ नज़र आएंगे। शो के प्रीमियर से पहले, अक्षय ने बेयर ग्रिल्स के साथ एक लाइव चैट की। इस लाइव चैट में बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने भी हिस्सा लिया। इस लाइव चैट के दौरान हुमा ने अक्षय को  हाथी के पूप से बनी चाय के बारे में पूछा।  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@beargrylls @iamhumaq @discoveryplusindia @discoverychannelin

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

बता दें कि शो ‘इन टू द वाइल्ड’  के प्रोमो में अक्षय हाथी के पूप से बनी चाय का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। हुमा ने अक्षय से इस चाय के बारे में पूछा, “आप यह कैसे कर सकते हैं, आप हाथी की पूप से बनी चाय कैसे पी सकते हैं?” इस पर अक्षय ने कहा, “यह मेरे लिए बहुत मुश्किल नहीं था”। अक्षय कुमार ने आगे बताया, “मैं आयुर्वेदिक कारणों से रोजाना गोमूत्र का सेवन करता हूं। इसलिए हाथी की पूप से बनी चाय का स्वाद लेना मेरे लिए कोई मुश्किल काम नहीं था।”

बेयर ग्रिल्स ने अक्षय की तारीफ करते हुए कहा, “अक्षय ने बड़ी आसानी से हाथी की पूप  से बनी चाय पी ली। मेरे शो में आने वाले कई लोग ऐसा नहीं कर सकते। जब लोग प्रसिद्ध हो जाते हैं, तो वे अपने कम्फर्ट झोन से बाहर आकर काम करना बंद कर देते हैं। क्योंकि उन्हें डर है कि हम दुनिया के सामने कमजोर दिखेंगे। लेकिन अक्षय हर चीज के लिए तैयार थे। “

ज्ञात हो कि, अक्षय कुमार का एपिसोड 11 सितंबर को डिस्कवरी प्लस पर प्रसारित होगा। वहीं, यह शो 14 सितंबर को डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होगा।