”गुड न्यूज़” के पहले अक्षय-करीना ने मिलकर इन फिल्मों में किया है धमाल

मुंबई, बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की अगली फिल्म 'गुड न्यूज़' इस शुक्रवार यानी 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.इस में अक्षय और करीना के साथ दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी भी मुख्य

मुंबई, बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की अगली फिल्म ‘गुड न्यूज़’ इस शुक्रवार यानी 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.इस में अक्षय और करीना के साथ दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है. राज मेहता के निर्देशन में बनी यह फिल्म रोमांटिक- कॉमेडी है, जो कि आईवीएफ के इर्द गिर्द घूमती है. इस फिल्म से करीना और अक्षय एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहे है.

इससे पहले अक्षय और करीना की जोड़ी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है. इन दोनों की आखिरी बार साथ में फिल्म ‘कमबख्त इश्क’ में काम किया था. उसके बाद फिल्म ‘राउडी राठोड’और ‘गब्बर इज बैक’ में करीना ने कैमियो किया था. आइये जानते है अक्षय और करीना की ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में

अजनबी : अजनबी साल 2001 में बनी फिल्म है. इसका निर्देशन अब्बास-मस्तान ने किया. इस फिल्म में अक्षय कुमार, बॉबी देओल, करीना कपूर और बिपाशा बसु प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इनके अलावा जॉनी लीवर, दिलीप ताहिल, नरेन्द्र बेदी और शरत सक्सेना ने सहायक भूमिका में नजार आए.

तलाश : यह फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई. यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म थी. इसमें अक्षय कुमार, करीना कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई.

एतराज़ : यह फिल्म 2004 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई. यह एक रोमांटिक थ्रिलर फ़िल्म है, जिसके निर्देशक अब्बास-मस्तान हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने फ़िल्म में मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं. इनके अलावा अमरीश पुरी, परेश रावल और अन्नू कपूर ने अन्य सहायक भूमिका में नजर आए है.

बेवफ़ा : साल 2005 में बनी यह फिल्म धर्मेश दर्शन द्वारा निर्देशित है. इसमें अक्षय कुमार, अनिल कपूर, करीना कपूर, मनोज वाजपेयी, सुष्मिता सेन, शमिता शेट्टी और कबीर बेदी अभिनीत है.

दोस्ती- फ्रेंड्स फॉरएवर : साल 2005 में आई फिल्म दोस्ती पर आधरित है. इस फिल्म में अक्षय कुमार , बॉबी देओल मुख्य भूमिकाओं में थे. इस फिल्म के निर्देशक सुनील दर्शन है. इसमें लारा दत्ता और करीना कपूर भी सहायक भूमिकाओं में हैं, साथ ही जूही चावला भी एक विशेष भूमिका में हैं.

टशन : यह फिल्म साल 2008 में रिलीज हुई. यह एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है जिसमें अक्षय कुमार, सैफ अली खान, अनिल कपूर और करीना कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनी थी.

कम्बख़्त इश्क़ : यह फिल्म 2009 में रिलीज हुई.यह एक रोमांटिक हास्य फ़िल्म है. कमबख़्त इश्क़ सब्बीर खान द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित फ़िल्म है. इसमें अक्षय कुमार और करीना कपूर हैं एवं सहायक भूमिका में आफ़ताब शिवदेसानी और अमृता अरोड़ा हैं. हॉलीवुड अभिनेता सिलवेस्टर स्टैलोन, डेनिस रिचर्ड्स, ब्रैंडन रूथ और होल्ली वैलेंस केमियो भूमिका में स्वयं के रूप में हैं.

राउडी राठोड : साल 2012 में आई फिल्म में करीना गाना ‘चिंता ता ता चिता चिता’ में नजर आई थी. इस गाने में ब्लैक ड्रेस में करीना कपूर अक्षय संग ठुमके लगती बेहद हॉट नज़र आई थी. इस फिल्म का निर्देशन प्रभू देवा द्वारा व निर्माण संजय लीला भंसाली और रोनी स्क्रूवाला द्वारा किया गया है. फ़िल्म में अक्षय कुमार दोहरी भूमिका में सोनाक्षी सिन्हा के साथ है.

गब्बर इज़ बैक : साल 2015 में अक्षय कुमार की फिल्म गब्बर इज़ बैक रिलीज हुई. इस फिल्म में करीना ने उनकी पत्नी के रोल में कैमियो किया था. इस फिल्म निर्देशन क्रिश ने किया है और फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली तथा वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स है. अक्षय कुमार मुख्य किरदार (गब्बर) का किरदार निभा रहे है.