alia-bhatt- Ayushmann Khurrana-became-brand-ambassadors-of-jsw-paints

जेएसडब्ल्यू पेंट्स ने फिल्म कलाकार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और आयुष्मान खुराना ( Ayushmann Khurrana) को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

नयी दिल्ली. जेएसडब्ल्यू पेंट्स ने फिल्म कलाकार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और आयुष्मान खुराना ( Ayushmann Khurrana) को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। कंपनी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। जेएसडब्ल्यू पेंट्स, 12 अरब डॉलर के जेएसडब्ल्यू समूह का ही हिस्सा है। जेएसडब्ल्यू पेंट्स ने एक बयान में कहा कि कंपनी दोनों कलाकारों के साथ एक एकीकृत विज्ञापन अभियान शुरू करेगी। इसे कंपनी के मौजूदा दक्षिणी और पश्चिमी भारत के बाजारों में पेश किया जाएगा।

जेएसडब्ल्यू पेंट्स के प्रबंध निदेशक पार्थ जिंदल ने कहा कि हम अपने ‘कोई भी रंग, एक ही दाम’ की अवधारणा का प्रचार करेंगे। यह रंगों के प्रति भारतीयों के प्यार को हमारी ओर से एक सम्मान होगा। उन्होंने कहा कि भारत दिन-ब-दिन और युवा और बेहतर हो रहा है। हम अपने उत्पाद के लिए ऐसे ही किसी ब्रांड एंबेसडर को चाहते थे और हमारा विश्वास है कि आलिया भट्ट और आयुष्मान खुराना हमारे एकता और साथ रहने के संदेश को आगे ले जाने के लिए उपयुक्त हैं। अपनी ‘कोई भी रंग, एक ही दाम’ पेशकश के तहत कंपनी 1,808 रंग उपलब्ध कराती है।