amit-sadh-says-i-tried-committing-suicide-4-times-between-the-age-of-16-and-18

दरअसल, उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वह किशोरावस्था में थे, तब उन्होंने चार बार सुसाइड करने की कोशिश की थी।

मुंबई. अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की पॉपुलर वेब सीरीज़ ‘ब्रीद : इन्टू द शॅडो’ से मशहूर हुए एक्टर अमित साध (Amit Sadh) ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया हैं। दरअसल, उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वह किशोरावस्था में थे, तब उन्होंने चार बार सुसाइड करने की कोशिश की थी।

हाल ही में एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में अमित साध (Amit Sadh) ने कहा, “16 से 18 साल के बीच उन्‍होंने हताश होकर आत्महत्या की कोशिश की थी।

उन्होंने आगे कहा, ‘ मेरे दिमाग में सुसाइड करने का कोई विचार नहीं था, कोई योजना नहीं थी। एकाएक मेरी जीने की इच्छा दमर गई। चौथी बार जब मेरे दिमाग में ऐसा ख्‍याल आया, तब मैंने यह निर्णय लिया कि ऐसा करना गलत है। यह ठीक नहीं है और यह अंत नहीं है। चीजें बदल गईं। मेरी मानसिकता बदल गई। और तब से कभी हार नहीं मानने वाला जज्‍बा मुझ में आया। इसके बाद मैंने आगे बढ़ने का ठान लिया और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।’एक्टर ने आगे बताया कि, उन्‍हें खुद को इस हालात से निकालने में 20 साल लग गए। 

बता दें कि अमित साध (Amit Sadh) ने ‘काय पो चे’ और ‘गुड्डू रंगीला’ जैसी फिल्मों में सहायक भूमिकाएँ निभाईं। हाल ही में वह विद्या बालन और सान्‍या मल्‍होत्रा की फिल्‍म ‘शंकुतला देवी’ में नजर आए थे। फिल्‍म अमेजन प्राइम वीडियो पर 31 जुलाई को रिलीज हुई थी।