amitabh-bachchan-share-his-future-observation-about-indian-cricketers-daughters-including-virat-anushka sharma-and-dhoni

हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक ट्वीट किया है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) हाल ही में माता- पिता बने हैं। इस खबर के बाद हर कोई दोनों को बधाई दे रहा है। इसी बीच महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी अलग अंदाज़ में क्रिकेटर्स के बच्चों को लेकर अपनी राय दे दी है।

हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने भविष्य की महिला क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी है। बिग बी (Amitabh Bachchan) ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें 13 ऐसे क्रिकेटर्स के नाम लिखे हैं जो बेटी के पिता हैं। इसमें लिखा है, ‘भविष्य की महिला क्रिकेट टीम बन रही है’। वहीं अमिताभ बच्चन ने  इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की भी बेटी है। क्या वह कप्तान बनेंगी?’

बिग बी(Amitabh Bachchan) की शेयर की हुई तस्वीर में सुरेश रैना, गौतम गंभीर, रोहित शर्मा, मोहम्मद शमी, रविचंद्रन अश्विन, अजिंक्य रहाणे, रविंद्र जडेजा, चेतेश्वर पुजारा, ऋद्धिमान साहा, हरभजन सिंह, टी नटराजन, उमेश यादव और विराट कोहली का नाम लिखा हुआ है। बता दें कि यह सभी खिलाड़ी बेटी के पिता हैं।  

अमिताभ (Amitabh Bachchan) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस ट्वीट पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं। मालूम हो कि अनुष्का शर्मा ने 11 जनवरी को बेटी को जन्म दिया है। विराट ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी दी थी।