amitabh-bachchan
File Pic

इसके बाद फैंस के बीच उनकी सेहत को लेकर दुआओं का सिलसिला शुरू हो गया।

    Loading

    मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की हाल ही में आंख की सर्जरी हुई  है। फ़िलहाल अमिताभ बच्चन आराम कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन  Amitabh Bachchan) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी थी।  इसके बाद फैंस के बीच उनकी सेहत को लेकर दुआओं का सिलसिला शुरू हो गया।

    बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की मोतियाबिंद की सर्जरी हुई है। सर्जरी के बाद एक बार फिर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव दिखे। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट की है। अमिताभ बच्चन ने इस तस्वीर में सफेद चश्मा लगाया है।

    अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी पोस्ट में लिखा, “हूं दृष्टि हीन, पर दिशा हीन नहीं मैं, हूं सुविधा हीन, असुविधा हीन नहीं मैं। सहलाने वालों की, मृदु है संगत, बहलाने वाले सब, यहां सुसज्जित। स्वस्थ रहने का प्यार मिला; हृदय प्रफुल्लित आभार खिला; कुछ क्षण के लिए हूं मैं समय बद्ध, प्रार्थनाओं के लिए हूं मैं करबद्ध हां हूं करबद्ध, सदा मैं करबद्ध।”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

    इससे पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, ‘मैंने अब ठीक हूं… आपकी चिंता और दुआओं के लिए मैं आपका आभारी हूं… आप सभी को बहुत प्यार …’ इस मैसेज के साथ अमिताभ बच्चन ने अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)