अनन्या पांडे ने शेयर किया डैडी चंकी पांडे के लिए वीडियो

Loading

मुंबई. अनन्या पांडे (Ananya Panday ) जल्द ही ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ आगामी फिल्म ‘खाली पीली’(Khaali Peeli) में नजर आएंगी। आज अनन्या के पापा यानी चंकी पांडे (Chunky Pandey ) का जन्म दिन है। उन्हें विश करते हुए अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पिता के साथ एक अडोरेबल वीडियो स्निपेट शेयर किया हैं। उन्होंने वीडियो एक साथ एक नोट भी शेयर किया, जिसमें लिखा है, “हैप्पी बर्थडे पिप .. मुझे कैमरे के साथ प्यार करने देने के लिए धन्यवाद, मैं हमेशा आपकी बेबी बनूंगी”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

happy bday Pip ❤️ thank you for making me fall in love with the camera, I’ll always be ur baby 🧸

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

वीडियो में अपने पिता चंकी के साथ अनन्या के बचपन के दिनों के बारे में एक झलक मिलती है, जिसमें दोनों को लेंस को एक्स्प्लोर करते और मजेदार क्षणों को देखा जा सकता है। वीडियो अनन्या द्वारा एक वोईस नोट के साथ समाप्त होता है, “पापा, आई दू दू यू”

अनन्या पांडे फिल्म इंडस्ट्री की सबसे होनहार अभिनेत्रियों में से एक हैं। दीवा ने करण जौहर की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ (Student of the Year 2) में तारा सुतारिया के साथ बॉलीवुड में कदम रखा। वह आखिरी बार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan ) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के साथ ‘पत्नि पटनी और वो’ (Pati Patni Aur Woh) में नजर आई थी। जिसके बाद वह निर्देशक मकबूल खान ( director Maqbool Khan) की आगामी फिल्म खाली पीली (Khaali Peeli) के में नज़र आने वाली हैं। खाली पीली 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।