Anubhav Sinha says thanks and sorry for Ra.One But wants to make another superhero film

फिल्म के रिलीज होने की नौवीं वर्षगांठ पर सिन्हा ने कहा कि फिल्म की रिलीज ने उन्हें ‘‘खट्टा मीठा'' अनुभव दिया।

मुंबई. फिल्मकार अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने सोमवार को कहा कि शाहरुख खान अभिनीत उनकी महत्वाकांक्षी फिल्म ‘रा.वन’ एक उपलब्धि और निराशा, दोनों ही थी तथा उनका मानना है कि उन्हें प्रबल भावनाओं को व्यक्त करने के लिए एक और सुपरहीरो फिल्म बनानी चाहिए। 26 अक्टूबर 2011 को रिलीज हुई फिल्म ‘रा.वन’ (Ra.One) में शाहरुख खान ने एक सुपरहीरो की भूमिका निभायी थी जो कि इस तरह की भूमिका वाली उनकी पहली फिल्म थी।

इस फिल्म को उस वर्ष की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक माना गया था। हालांकि फिल्म ‘रा.वन’ की प्रतिकूल समीक्षा आयी थी और यह फिल्म बॉक्स आफिस पर प्रभाव डालने में असफल रही। फिल्म के रिलीज होने की नौवीं वर्षगांठ पर सिन्हा ने कहा कि फिल्म की रिलीज ने उन्हें ‘‘खट्टा मीठा” अनुभव दिया।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘नौ वर्ष पहले इस दिन हमने ‘रा.वन’ रिलीज की थी। संभवत: यह मेरे जीवन का ‘‘खट्टा मीठा’ अनुभव रहा। यह कई मायने में उपलब्धि और निराशा वाला था।”

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे अपनी प्रबल भावनाओं को व्यक्त करने के लिए एक और सुपरहीरो फिल्म बनानी चाहिए। धन्यवाद टीम और माफी चाहता हूं। आप सभी को प्यार।” फिल्म में करीना कपूर और अर्जुन रामपाल ने भी भूमिका निभायी थी और इस फिल्म की उसके स्पेशल इफेक्ट्स के लिए प्रशंसा की गई थी, हालांकि कमजोर पटकथा के लिए इसकी आलोचना भी हुई थी।