मुश्किल में फंसे बादशाह, ”गेंदा फूल” गाने पर लगा चोरी करने का आरोप

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज और बादशाह का नया गाना हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने का नाम 'गेंदा फूल' है। इस गाना को यूट्यूब पर काफी ट्रेंड हो रहा है। यह गाना लोगो को काफी पसंद आ रहा है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज और बादशाह का नया गाना हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने का नाम ‘गेंदा फूल’ है। इस गाना को यूट्यूब पर काफी ट्रेंड हो रहा है। यह गाना लोगो को काफी पसंद आ रहा है। लेकिन,अब बादशाह इस गाने के कारण मुश्किल में फंस गए है। बादशाह के इस गाने पर चोरी करने का आरोप लगा है।

यह भी पढ़े :बेटी के कोविड 19 पॉजीटिव होने पर अजय देवगन ने कही यह बात

दरअसल, इस गाने के कुछ बंगाली शब्द ओरिजनल फोक सॉन्ग ‘बोरलोकर बिटिलो’ से मिलते हैं। ‘बोरलोकर बिटिलो’ के ओरिजनल राइटर ने बादशाह पर क्रेडिट ना देने का आरोप लगाया है। उन्होंने बादशाह पर कॉपीराइट एक्ट का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़े :सलमान खान के इस करीबी शख्स की हुई मौत, शोक में डूबा पूरा परिवार

बंगाली गाना ‘बोरलोकर बिटिलो’ को रतन कहर ने लिखा है। बादशाह के अपने म्यूजिक वीडियो में रतन कहर को क्रेडिट नहीं दिया। ‘गेंदा फूल’ गाने को बादशाह के साथ पायल देव ने भी गाया है। इस गाने में जैकलीन बंगाली लुक में बेहद खूबसूरत लग रही है। इस वीडियो को स्नेहा शेट्टी कोहली ने डायरेक्ट किया है।

यह भी पढ़े :इस बॉलीवुड सेलिब्रिटी की कोविड 19 टेस्ट आई पॉजिटिव