bajrangi-bhaijaan-harshaali-malhotra-salman-khan-kamaal-r-khan

हाल ही में केआरके (KRK) ने 'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' यानी एक्ट्रेस हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) पर निशाना साधा है।

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता कमाल आर खान (Kamaal R Khan) यानी केआरके अपने विवादित बयानों के कारण हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। वह अक्सर किसी न किसी सेलेब की आलोचना करते रहते हैं। हाल ही में केआरके (KRK) ने ‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’ यानी एक्ट्रेस हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) पर निशाना साधा है।

केआरके (KRK) ने ट्वीट करते हुए कहा, “मुझे 100 प्रतिशत यकीन है कि यह लड़की कभी एक महान एक्ट्रेस नहीं बन पाएंगी। यह हर चाइल्ड एक्टर की समस्या है जो बचपन में ही काफी पॉपुलर हुआ। ये बच्चे खुद को सुपरस्टार समझने लगते हैं। लेकिन उन्हें भी एक बार फिर से अपने करियर की शुरुआत करनी होगी।” केआरके का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।  

बता दें कि हर्षाली (Harshaali Malhotra) , सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में मुन्नी के किरदार में नज़र आई थीं। इस फिल्म में सलमान की जिंदगी मुन्नी के इर्द-गिर्द घूमती है। मुन्नी पाकिस्तान से भारत आती है। बजरंगी यानी सलमान इस छोटी बच्ची को उसके घर पहुंचाने की ज़िम्मेदारी उठाता है।