best-singer-male-award-winner-najim-arshad-is-on-a-trip-with-his-composer-william-francis

सर्वश्रेष्ठ पुरुष पार्श्वगायक का केरल राज्य फिल्म पुरस्कार जीतने वाले नाजिम अरशद (Najim Arshad) से खुशी जताते हुए कहा है कि यह अनपेक्षित था।

चेन्नई. सर्वश्रेष्ठ पुरुष पार्श्वगायक का केरल राज्य फिल्म पुरस्कार जीतने वाले नाजिम अरशद (Najim Arshad) से खुशी जताते हुए कहा है कि यह अनपेक्षित था। मलयालम फिल्म ‘मिशन 90 डेज’ में ‘मिझिनीर’ गीत के साथ 2007 में गायन क्षेत्र में करियर आरंभ करने वाले लोकप्रिय गायक को पिछले साल की सुपरहिट फिल्म ‘केट्टियोलानु एंटे मालाखा’ में ‘अथमाविले’ के लिए पुरस्कार से नवाजा गया।

गायक ने ‘पीटीआई भाषा’ से कहा, ‘‘पिछले कुछ साल से जब पुरस्कारों की घोषणा होती थी, तो मैं टीवी बंद कर दिया करता था… मैं (पुरस्कार न मिलने पर होने वाली) निराशा को महसूस नहीं करना चाहता था… इस बार, यह पूरी तरह अनपेक्षित था। मैं बहुत खुश हूं। मैं अपनी खुशी का इजहार नहीं कर सकता।”

राज्य फिल्म पुरस्कारों की जब मंगलवार को घोषणा की गई थी, उस समय अरशद अपने परिवार और संगीत निर्देशक विलियम फ्रांसिस के साथ थेक्कडी (केरल) में छुट्टियां मना रहे थे। अरशद को पुरस्कार मिलने की सूचना फ्रांसिस ने दी थी, लेकिन अरशद को इस पर तभी यकीन हुआ, जब लोग उन्हें फोन करके बधाई देने लगे। फ्रांसिस ने कहा, ‘‘यह एक भावुक क्षण था और उनकी आंखों में आंसू आ गए थे।’