भारती का ड्रग्स संबंधित पुराना ट्वीट हुआ वायरल, ट्रोलर्स ने कहा..

भारती (Bharti Singh) का पांच साल पहले का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मुंबई. शनिवार को एनसीबी (NCB) ने कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) के घर रेड (Raid) की।  उस समय भारती के घर में ड्रग्स पाए जाने के बाद उन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। इस पूछताछ में भारती (Bharti Singh) ने ड्रग्स का इस्तेमाल करने की बात स्वीकार की। जिसके बाद एनसीबी ने भारती (Bharti Singh) को गिरफ्तार कर लिया। इस बीच, भारती(Bharti Singh)  का पांच साल पहले का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भारती (Bharti Singh) ने पांच साल पहले ड्रग्स से संबंधित एक ट्वीट किया था। यह ट्वीट साल 2015 का है। भारती ने लिखा था, ‘प्लीज ड्रग्स लेना बंद करें। यह आपकी सेहत के लिए बहुत नुकसानदायक है।’अब, NCB द्वारा भारती (Bharti Singh)की गिरफ्तारी के बाद, उसका पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है। वहीं, कई लोग इस ट्वीट को शेयर करते हुए भारती को ट्रोल कर रहे हैं। 

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जाँच करते हुए ड्रग्स मामला सामने आया। ड्रग्स मामले में सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा, श्रद्धा कपूर, नम्रता शिरोडकर, दीपिका पादुकोण, दीया मिर्जा और कई अन्य जाने-माने स्टार्स के नाम सामने आए।

अब एनसीबी ने भारती सिंह और उनके पति को गिरफ्तार कर लिया और 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।