bhumi-pednekar-wants-ranveer-singh-to-be-sexologist-reveals-in-neha-dhupia-show-no-filter-neha

हाल ही में भूमि (Bhumi Pednekar) नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा' का हिस्सा बनी थीं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।  हाल ही में उन्होंने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के बारे में ऐसा कुछ कहा, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, हाल ही में भूमि (Bhumi Pednekar) ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के बारे में कहा कि अगर वह एक्टर नहीं बनता तो एक अच्छा सेक्स उपचार डॉक्टर यानि ‘सेक्सोलॉजिस्ट’ (Sexologist) बन सकता था। “

हाल ही में भूमि (Bhumi Pednekar) नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ का हिस्सा बनी थीं। इसी दौरान नेहा ने भूमि से पूछा कि वह एक ऐसे अभिनेता का नाम बताएं जो अगर ‘सेक्सोलॉजिस्ट’ बनता तो ज़्यादा कामयाब होता? इस सवाल पर भूमि रणवीर सिंह का नाम लेती हैं। भूमि ने कहा, “मुझे लगता है कि उसके पास कुछ कमाल के तरीके होंगे। ” 

आगे भूमि (Bhumi Pednekar) ने बताया कि वह आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले वो एक कास्टिंग डायरेक्टर थीं। जहां से रणवीर स‍िंह ने अपने करियर की शुरुआत की थी। 

भूमि (Bhumi Pednekar) ने आगे कहा, “जब रणवीर अपनी पहली फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ के लिए ऑडिशन देने आए थे तब उन्हें देखकर मैं अपने होश खो बैठी थी। बहुत मजा आया था यार, रणवीर की एनर्जी कमाल की है, मैं तो इंप्रेस हो गई थी। मैं उससे इतनी ज़्यादा प्रभावित हो गई थी, मैं सोच रही थी कि हे भगवान ये क्या कमाल का एक्टर है और क्या कमाल की ऊर्जा है।”

भूमि ने बताया कि उनकी यश राज फिल्म्स के डायरेक्टर शानू से बात हुई है। उन्होंने बताया कि रणवीर रियल में वैसा ही है जैसा वो आपको नज़र आता है। 

भूमि (Bhumi Pednekar) के वर्क फ्रंट की बात करे तो वो जल्द ही जी अशोक की हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘दुर्गावती’ में नज़र आने वाली हैं।इनदिनों भूमि अपनी फिल्म ‘डॉली किट्टी और चमकते सितारे’ की सक्सेस एन्जॉय कर रही हैं। इस फिल्म में भूमि के साथ कोंकणा सेन शर्मा भी नज़र आई थी।