बिग बी ने अपने प्रशंसकों को जन्मदिन की बधाई के लिए इस अंदाज़ में किया धन्यवाद

मुंबई. बॉलीवुड के ‘शहंशाह’ के नाम से मशहूर मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज अपना 78 वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके प्रशंसकों, दोस्तों और इंडस्ट्री के सहयोगियों ने सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। कल रात, बिग बी ने अपने विशेष दिन पर अपने प्रशंसकों के लिए एक धन्यवाद नोट साझा किया और उल्लेख किया कि वह ‘संभवतः इससे अधिक नहीं मांग सकते’।

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से खुद की कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमे वह हाथ जोड़े हुए नज़र आ रहे हैं। एक अन्य तस्वीर में अंग्रेजी, हिंदी, फ्रेंच, उर्दू, मंदारिन और अन्य जैसी कई भाषाओं में ‘धन्यवाद’ लिखा गया है। अपने प्रशंसकों के साथ इसे साझा करते हुए, बिग बी ने लिखा, “टी 3687 – .. आपकी उदारता और प्यार मेरे लिए 11 वीं सबसे बड़ी उपहार है .. मैं संभवतः अधिक नहीं मांग सकता ..”

इस बीच, आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana), बच्चन को उनके विशेष दिन की शुभकामना देने वाले पहले कुछ सितारों में से थे। उन्होंने अपनी फिल्म से एक स्टिल साझा किया और हिंदी में एक सुंदर नोट लिखा। नोट में लिखा था, “जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं अमित जी… बचपन से आपके साथ काम करने का सपना था। वह पूरा हुआ तो मानव जीवन धन्य हो गया। आपने जितना इस इंडस्ट्री के लिए किया है वह अतुल्य है। हम सब आजीवन आपके आभारी रहेंगे।”

दोनों सितारों ने शूजीत सरकार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गुलाबो सीताबो’ में साथ काम किया। यह फिल्म शुरुआत में बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते इसे ओटीटी OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया गया।

अभिनेत्री नेहा धूपिया (Neha Dhupia)  ने भी मेगास्टार के लिए जन्मदिन की बधाई देते हुए एक ट्वीट किया जिसमें लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो बच्चन साब … ढेर सारा प्यार सर।”

अजय (Ajay Devgn) ने अपने ट्विटर हैंडल से बिग बी के लिए एक प्यारा सा जन्मदिन नोट शेयर किया। तस्वीर में दोनों अभिनेता मुस्कुरा रहे हैं। तस्वीर के साथ, अजय ने लिखा, “प्रिय अमितजी मेनी मेनी हैप्पी रिटर्न्स ऑफ़ द डे। सर श्री बच्चन के लिए एक महान वर्ष की प्रार्थना और शुभकामनाएं”

काम की बात करें तो बिग बी इस बार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे। वह नाग अश्विन की अगली फिल्म में प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ भी काम करेंगे।