bollywood-actor-ranbir-kapoor-and-actress-katrina-kaif-break-up-because-of-ranbir-kapoor mother-nitu-singh

कैटरीना (Katrina Kaif) के लिए रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने सलमान खान (Salman Khan) से पंगा लिया था।

    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने दीपिका पादुकोण, माहिरा खान, नरगिस फाकरी, सोनम कपूर, एंजेल जैक्सन, अवनीता मलिक जैसी कई एक्ट्रेस  को डेट किया। फ़िलहाल रणबीर कपूर आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। लेकिन इन सब में सबसे ज्यादा चर्चा एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की रही है।

    कैटरीना (Katrina Kaif) के लिए रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने सलमान खान (Salman Khan) से पंगा लिया था। रणबीर और सलमान के बीच इतना बड़ा झगड़ा हुआ था कि, इसे सुलझाने के लिए ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को बीच में आना पड़ा था। लेकिन बाद में कैटरिना और रणबीर कपूर का ब्रेकअप हो गया। इनके अलग होने के बाद हर कोई हैरान रह गया।

    साल 2009 में फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ के दौरान रणबीर और कैटरीना दोस्त बन गए। इसके बाद  फिल्म ‘राजनीति’ के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। दोनों को कई जगह और पार्टियों में एक साथ देखा जाने लगा। दोनों करीब 6 साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। लेकिन रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह (Nitu Singh) इन दोनों के शादी के खिलाफ थी। इसी वजह से कैटरीना और रणबीर के रिश्ते में दरार आने लगी और दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद कैटरीना काफी समय तक निराश थी।

    हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कैटरीना (Katrina Kaif) ने अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। कैटरिना (Katrina Kaif) ने कहा, “ कोई भी हो, मेरे दिमाग में पुरानी चीजों के बारे में कुछ भी नहीं है। मुझे नहीं लगता कि किसी ने मुझे चोट पहुंचाई है। हर कोई अपने लिए कुछ करने की कोशिश करता है। ब्रेकअप बेहद खराब होता है। ब्रेकअप दुनिया की सबसे बुरी और डरावनी चीज है। मुझे नहीं लगता कि ब्रेकअप की वजह से मेरी जिंदगी में अब कुछ बचा है।”