बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने वैलेंटाइन डे पर की अपने पार्टनर से शादी

मुंबई, हर साल वैलेंटाइन डे पर हर कपल अपने पार्टनर के लिए कुछ न कुछ खास करता है. वैलेंटाइन वीक में हर कोई अपने प्यार का इजहार करता है.तो कई लोग अपने प्यार के साथ एक नयी जिंदगी की शुरुआत करते है. ऐसा

मुंबई, हर साल वैलेंटाइन डे पर हर कपल अपने पार्टनर के लिए कुछ न कुछ खास करता है. वैलेंटाइन वीक में हर कोई अपने प्यार का इजहार करता है.तो कई लोग अपने प्यार के साथ एक नयी जिंदगी की शुरुआत करते है. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड के सेलेब्स ने भी किया है. इस वैलेंटाइन कई बॉलीवुड सेलेब्स अपने शादी की सालगिरह मना रहे है. 

यह भी पढ़े : वैलेंटाइन-डे: निश्छल प्रेम पर भारी पड़ता उपभोक्तावाद

राम कपूर और गौतमी गडगिल   
टीवी और बाॅलीवुड एक्टर राम कपूर ने साल 2003 में 14 फरवरी के दिन  एक्ट्रेस गौतमी गडगिल के संग शादी की. इन दोनों की मुलाकात एक टीवी शो की शूटिंग के दौरान हुई. उसके बाद इन दोनों डेटिंग शुरू की. इस साल उनकी शादी को 17 साल पुरे हो जाएंगे. राम और गौतमी को दो बच्चे है. बेटे का नाम अक्श है तो बेटी का नाम सिया है. 

यह भी पढ़े : Valentine’s Day: इस जीव को देखने से मिलेगा ऐसा साथी, जानें इसका इतिहास

मंदिरा बेदी और राज कौशल
वेलेंटाइन डे पर शादी कर नए रिश्ते बंधने वालो में बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी का भी नाम शामिल है. मंदिरा बेटी ने साल 1999 में 14 फरवरी को राज कौशल संग शादी कर थी . राज कौशल बाॅलीवुड फिल्में डायरेक्ट करते हैं. इन दोनों की शादी को इस साल 21 साल पुरे हो जाएंगे. मंदिरा बेदी के बेटे का नाम वीर है.

 

अरशद वारसी और मारिया
बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने 14 फरवरी के दिन अपने पार्टनर के संग नए रिश्ते की शुरुआत की. अरशद वारसी ने 14 फरवरी 1999 को मारिया से शादी की थी. इस साल इन दोनों की शादी को 21 साल पुरे हो जाएंगे. अरशद और मारिया 1991 में एक-दूसरे से मिले थे उसके बाद इन दोनों ने कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करके शादी करने का फैसला ले लिया. अरशद को दो बच्चे है. एक बेटा और एक बेटी. 

रुस्लान मुमताज और निराली मेहता
टीवी और बाॅलीवुड एक्टर रुस्लान मुमताज ने साल 2014 में निराली मेहता से शादी की थी. इन दोनों ने 14 फरवरी के दिन शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया था. बता दे कि रुस्लान हर साल वेलेंटाइन डे पर अपनी शादी की सालगिरह बड़ी अच्छी तरीके से मनाते है. रुस्लान और निराली की शादी को इस साल 6 साल पुरे हो जाएंगे. रुस्लान फिल्मों के साथ टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुके है. 

 

संजय दत्त और रेहा पिलाई
बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त ने रेहा पिलाई से 14 फरवरी 1998 को शादी की थी. लेकिन, कुछ सालो बाद इन दोनों के बीच दूरिया आ गयी. बता दे कि संजय दत्त ने  रेहा पिलाई के साथ दूसरी शादी की थी. रेहा पिलाई से अलग होने के बाद संजय दत्त ने मान्यता से तीसरी शादी कर ली थी. अब संजय दत्त को दो जुड़वाँ बच्चे है. इनमे से एक बेटी है तो एक बेटा है.