bollywood-kumar-sanu-reacts-to-son-jaan-kumar-sanu-allegations-says-now-i-will-never-meet-my-son

अब इस पूरे मामले पर कुमार सानू (Kumar Sanu) ने चुप्पी तोड़ी है।

मुंबई. कलर्स टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) पिछले हफ्ते घर से बाहर निकल चुके हैं। घर में निक्की तंबोली के साथ चर्चा में आने के बाद अब जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर चर्चाओं में आ गए। दरअसल, जान (Jaan Kumar Sanu) ने अपने पिता पर आरोप लगाते हुए कहा कि कुमार सानू (Kumar Sanu) ने कभी मेरी और मां की जिम्‍मेदारी नहीं उठाई है। अब इस पूरे मामले पर कुमार सानू (Kumar Sanu) ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि, बेटे की इन बातों से उन्हें काफी दुख पहुंचा है।

जान के द्वारा लगाए आरोप पर सफाई देते हुए कुमार सानू (Kumar Sanu) ने कहा, सबसे पहले लोगों को वो वीडियो एक बार फिर से देखना चाहिए। मैंने उसको नालायक नहीं बोला था, मैंने ये कहा कि नालायक बातें नहीं करनी चाहिए। कुमार सानू ने आगे कहा कि अगर महाराष्‍ट्र में रह रहे हैं तो मराठी और महाराष्‍ट्र का सम्‍मान करना चाहिए और यह सीख उसे देनी चाहिए थी। अब जब वह कह रहा है कि उसके पिता ने उसके लिए कुछ नहीं किया तो मुझे दुख पहुंचा है।

कुमार सानू (Kumar Sanu) ने आगे कहा, ‘अगर वह कह रहा था कि मैंने अपने नाम के बिना उसे कुछ नहीं दिया। तो वह बहुत छोटा था और उसे कुछ भी पता नहीं। लेकिन जब हमने 2001 में तलाक लिया, तो मैंने उसकी मां को वह सब कुछ दिया जो वह चाहती थी। रीता भट्टाचार्य ने कोर्ट में जो मांगें की थीं, मैंने उसे वह सब कुछ दिया। यहां तक कि मेरा बंगला आशिकी भी। मेरा बेटा मुझसे मिलता रहता था। लेकिन अब वह चाहेगा भी तब भी उससे नहीं मिलूंगा।

कुमार सानू  (Kumar Sanu) ने कहा कि वह कभी नहीं चाहते थे की जान बिग बॉस में जाए। शो में जाने से पहले मैं जान से मिला था। लेकिन जान को शो पसंद था । वह उसमें जाना चाहता था। अपने बेटे के साथ रिश्तों पर बात करते हुए सिंगर ने कहा, जब उसने मुझसे कहा कि बाबा हमको शो में लो, तो मैंने उसे शो में लिया। इसके बाद उसने कहा बाबा हमको थोड़ा म्यूजिक डायरेक्टर से प्रोड्यूसर से मिला दो। तो मैं उसे महेश भट्‌ट रमेश तौरानी और बाकी कई लोगों के पास ले गया। अब जान को काम देना या न देना यह उनके ऊपर है। यह जान के टैलेंट पर निर्भर है, मैं उसमें कुछ नहीं कहूंगा।

कुमार सानू (Kumar Sanu) ने आगे कहा, आज वह इतना बड़ा हो गया, कैसे हो गया? वह तब बहुत छोटा था, उनके घर में तब कोई कमाने वाला भी नहीं था, इसलिए जब मैं अब यह सब सुनता हूं तो मुझे बुरा लगता है। इतना ही नहीं जब मुझे कोरोना हुआ था, मुझे उस घर से एक भी कॉल नहीं आया, अभी तक नहीं। जान ने भी अब तक मुझसे कुछ नहीं पूछा। प्यार एक तरफा नहीं होता और ताली एक हाथ से नहीं बजती।

कुमार सानू (Kumar Sanu)  यही नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा, जान को जब भी कुछ चाहिए होता है, वो मुझसे प्‍यार से बात करते हैं। अब वह बिग बॉस से बाहर आया है तो उसके मिज़ाज बदले हुए हैं। कभी मैं उनके लिया अच्‍छा हो जाता हूं, वह खुद को भाग्‍यशाली मानते हैं कि कुमार सानू उनके प‍िता हैं, फिर बोलते हैं कि बाबा बहुत ख़राब है।