बॉलीवुड की टॉप 5 एक्ट्रेस जिन्होंने फिल्मों में तो बहुत नाम कमाया, लेकिन असल ज़िन्दगी में रही कुंवारी

    मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) एक ऐसी मायानगरी है जिसका ख्वाब बहुत लोग देखते हैं लेकिन बहुत ही कम लोगों का ख्वाब पूरा होता है, ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस है जिनका ख्वाब तो पूरा हुआ लेकिन उन्होंने कभी शादी नहीं की। आइये जानते है इन एक्ट्रेस के बारे में-

    आशा पारेख – आशा पारेख अपनी दौर की एक बहुत ख़ूबसूरत और कामयाब एक्ट्रेस थी। जिनके साथ शादी करने का ख्वाब तो बहुतों ने देखा लेकिन आशा ने कभी शादी नहीं की। यहां तक की उनका नाम फिल्ममेकर  नासिर हुसैन के साथ भी जुड़ा तब लोगो को लगा की शायद आशा शादी भी कर लें पर ऐसा नहीं हुआ।

     
    परवीन बॉबी – परवीन बॉबी अपने ज़माने की सबसे खुबसूरत एक्ट्रेस थी और उनका नाम भी काफी बड़े एक्टर्स जैसे की अमिताभ बच्चन से लेकर महेश भट्ट के साथ भी जुड़ा पर उनकी भी शादी नहीं हो पाई।
     
    सुष्मिता सेन –  सुष्मिता सेन हिन्दुस्तान की विश्व सुंदरी है। यहां तक की उन्होंने काफी सारी हिट फिल्में भी दी हैं। उनका एक बॉय फ्रेंड भी है और वो लीविंग में रहती है पर अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है।
     
    तब्बू –  तब्बू आज भी एक कामयाब एक्ट्रेस है, उनका नाम फिल्म मेकर साजिद नाडियाडवाला से जुड़ा था एक वक़्त पर लेकिन बात नहीं बनी, फिर उनका नाम नागार्जुन के साथ जुड़ा और कुछ ही समय में उनकी ब्रेकअप की खबरे आना शुरू हो गई। आज भी तब्बू अकेली हैं।
     
    अमीशा पटेल –  अमीशा पटेल भी एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने गदर जैसी हिट फिल्म दी और वो काफी टाइम तक फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट के साथ रिलेशन में भी थी पर फिर उनका ब्रेकअप हो गया। उसके बाद अब तक अमीशा ने शादी की है।