इस साल के अंत तक इन सेलेब्स के घर में गूंजी किलकारियां

मुंबई, साल 2019 को ख़त्म होने में कुछ दिन बचे है. इस साल फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में कई सेलेब्स की जिंदगी में खुशियों ने दस्तक दी है. इस साल कुछ सेलेब्स शादी के बंधन में बांध गए, तो कुछ सेलेब्स के घर

मुंबई, साल 2019 को ख़त्म होने में कुछ दिन बचे है. इस साल फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में कई सेलेब्स की जिंदगी में खुशियों ने दस्तक दी है. इस साल कुछ सेलेब्स शादी के बंधन में बांध गए, तो कुछ सेलेब्स के घर किलकारियां गुंजी है. आज जानते है ऐसे ही कुछ सेलेब्स के बारे में जिनके घर में नन्हे मेहमान ने दस्तक दी है.

सौम्या टंडन: टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘भाभी जी घर पर है’ की अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन ने 14 जनवरी 2019 को  क्यूट से बेटे को जन्म दिया . सौम्या ने अपने बेटे का नाम ‘मिरान’ रखा है. सौम्या साल 2008 में रिलीज हुई शाहिद कपूर-करीना कपूर की फिल्म ‘जब वी मेट’ में नजर आयी थी.  इस फिल्म में सौम्या ने करीना कपूर की बहन का किरदार निभाया था.

पूरब कोहली: पूरब कोहली और उनकी पत्नी लुसी 26 जनवरी, 2019 को एक बच्चे के माता-पिता बने.इस जोड़े ने उसका नाम ओसियन नूर रखा.पूरब ने 2018 में गोवा में लुसी पेटन से शादी की.दंपति की एक बेटी इनाया अमेलिया भी है, जो 2015 में पैदा हुई थी।

एकता कपूर: डायरेक्टर और प्रोड्यूसर एकता कपूर 27 जनवरी को सरोगेसी की सहायता से मां बन गई हैं.उन्होंने अपने बेटे को रवि कपूर नाम दिया है.एकता अपने बेटे की तस्वीर शेयर करने से काफी कतराती हैं.यह पहली बार है कि किसी महिला सेलेब्रिटी ने सरोगेसी का विकल्प चुना और सिंगल मॉम बन गईं.खैर, एकता को अभी तक सोशल मीडिया पर किसी की तस्वीर का खुलासा नहीं करना है, हालांकि वह बच्चे की सूक्ष्म झलक दिखाती रही है।

फ्रेडी दारूवाला: बॉलीवुड अभिनेता फ्रेडी दारूवाला के घर 3 फरवरी के दिन एक बच्चे ने जन्म लिया.   साल 2013 में  फ्रेडी ने क्रिस्टल वरियावा से शादी की. फ्रेडी को आखिरी बार सलमान खान की ‘रेस 3’ में देखा गया था. फ्रेडी ने अपने बेटे का नाम इवान रखा है.

सुरवीन चावला : नेटफ्लिस्क की पॉपुलर वेब सीरीज़ सेक्रेड गेम्स में जोजो का किरदार निभाने वाली सुरवीन चावला ने 20 अप्रैल को बेटी को जन्म दिया है.उनकी बेटी का नाम इवा है।सुरवीन ने साल 2015 में अक्षय ठक्कर से गुपचुप शादी कर ली थी जिसका खुलासा उन्होंने साल 2017 में ट्वीटर पर किया था. 

नवीना बोले: टेलीविजन अभिनेत्री नवीना बोले ने 9 मई एक बच्ची को जन्म दिया. नवीना और अभिनेता करण जीत ने अपनी बच्ची का नाम किमायरा रखा है. नवीना बोले और करण की शादी 4 मार्च, 2017 को हुई थी. नवीना ‘इश्कबाज’ के अलावा कई सारे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं.इन सीरियल्स में ‘सपना बाबुल का बिदाई’, ‘लव यू जिंदगी’, ‘यहां मैं घर घर खेली’, ‘सजन रे झूठ मत बोलो’, ‘न बोलो तुम ना मैंने कुछ कहा’ शामिल हैं

छवी मित्तल: टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल ने बेटे को जन्म दिया है. 13 मई को छवि अपने दूसरे बच्चे की मां बनीं और उन्होंने अपने बेटे का नाम अरहाम हुसैन रखा है. छवि की 6 साल की एक बेटी अरीजा भी है.छवि ने 2005 में टीवी डायरेक्टर मोहित हुसैन से शादी की थी.

ईशा देओल : ईशा देओल ने 10 जून को अपनी दूसरी बेटी को जन्म दिया.ईशा ने होनी बेटी का नाम मिराया तख्तानी रखा है.  ईशा की बड़ी बेटी का नाम राध्या है. ईशा और भरत तख्तानी साल 2012 में शादी  के बंधन में बांध गए.

अर्जुन रामपाल : बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की ग्रलफ्रेंड गेब्रियाला ने 18 जुलाई को एक बेटे को जन्म दिया है.दोनों ने अपने बेटे को अरीक रामपाल नाम दिया है।

जय भानुषाली और माही विज : जय भानूषाली और माही विज ने 21 अगस्त को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है, उन्होंने अपने बेटी का नाम ‘तारा’ रखा है.   इससे पहले भी कपल्स ने अपने केयर टेकर के दो बच्चों को गोद लिया हुआ है.दोनों पहली बार बायोलोजिकल पैरेंट्स बने हैं. 


समीरा रेड्डी :
एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने 13 जुलाई 2019 को बेटी को जन्म दिया है.समीरा ने अपनी बेटी को नायरा नाम दिया है.नायरा से पहले समीरा ने साल 2015 में अपने बेटे हंस को जन्म दिया था।

एमी जैकसन : ब्रिटिश ब्यूटी एमी जैक्सन ने साल की शुरूआत में सबके सामने अपने और बिजनेसमैन जोर्ज पनाइयोतु के रिश्ते को अनाउंस किया था.मार्च में एमी ने अपने फैंस को अपनी पहली प्रेग्नेंसी की खबर दी थी जिसके बाद 6 मई को एमी और जोर्ज ने सगाई कर ली थी.23 सितम्बर 2019 को एमी जैक्सन ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया. जिसका नाम उन्होंने एंड्रियाज़ रखा है।


कपिल शर्मा :  
पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा की वाइफ गिन्नी ने 10 दिसंबर 2019 को मुंबई में एक बेटी को जन्म दिया है.कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने 12 दिसंबर 2018 शादी के बंधन में बांध गए थे.