controversy-kamaal-rashid-khan-aka-krk-tweet-on-raveena-tondon

अपने विवादित ट्वीट के कारण कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) यानी केआरके (KRK) हमेशा सुखियो में रहते हैं।

मुंबई. अपने विवादित ट्वीट के कारण कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) यानी केआरके (KRK) हमेशा सुखियो में रहते हैं। वह अक्सर कई मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करते रहते हैं। सेलिब्रिटीज उनके ट्वीट पर ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर नेटिजन्स केआरके (KRK)  के ट्वीट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। हाल ही में केआरके (KRK) ने एक ट्वीट किया है। केआरके (KRK)  ने ट्वीट करते हुए लड़की बनने की इच्छा जाहिर की हैं। 

ट्वीट करते हुए केआरके (KRK) ने लिखा, “बस भगवान से एक ही रिक्वेस्ट है कि अगले जन्म में मुझे एक सुंदर और अच्छी लड़की बनाना। ताकि ज़िंदगी मैं बिलकुल भी मेहनत ना करनी पड़े।” खास बात यह कि इस ट्वीट के जरिए उन्होंने एक्ट्रेस रवीना टंडन पर निशाना साधा है। 

वहीं, केआरके (KRK) ने अपने अगले ट्वीट में रवीना टंडन पर निशाना साधते हुए लिखा, “मुझे समझ नहीं आ रहा है, कई लोगों को मेरा ट्वीट समझ क्यों नहीं आ रहा? अरे यार एक खूबसूरत लड़की को हमेशा एक करोड़पति पति मिलता है और वह पूरी लाइफ अपने पति के पैसों से लाइफ एन्जॉय करती हैं। तो यह वास्तव में अच्छा है। इसलिए मैं अपने अगले जन्म में यही काम करना चाहता हूं। मेरा नाम रवीना टंडन होना चाहिए।”