Two NCB officers suspended, Bharti Singh, Harsha and Karishma were absent during the bail hearing
File

मुंबई: ड्रग्स मामले (Drugs Case) में गिरफ्तार कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उसके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiya) को मुंबई की एक अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. नॅशनला नारकोटिक्स विभाग (National Narcotics Department) ने ड्रग्स रखने और उसका सेवन करने के आरोप में दोनों को शनिवार को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद आज उन्हें अदालत में पेश किया गया था.

ज्ञात हो कि एनसीबी ने 15 घंटे की पूछताछ के बाद दोनों कल गिरफ्तार किया था. भारती को जहां सुबह गिरफ्तार किया था, वहीं हर्ष को करीब 12 घंटे के बाद आधी रात में गिरफ्तार किया गया. दोनों ने ड्रग्स लेने की बात काबुल ले ली है. दम्पंती ने जमानत के लिए अर्जी दाखिल की हुई है जिसपर सोमवार को सुनवाई होगी. 

शनिवार को मारी थी रेड 

शनिवार को एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर सहित तीन ठिकानों पर रेड मारी थी, जिसमें टीम को पर छापा मारा और दोनों जगहों से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया.

ड्रग तस्करों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं   

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने एनसीबी जांच पर सेवक उठाते हुए कहा, “एनसीबी उन लोगों को गिरफ्तार कर रही है जो ड्रग्स का सेवन करते हैं। वे नशेड़ी हैं जिन्हें पुनर्वसन के लिए भेजा जाना चाहिए, जेल नहीं। एनसीबी का कर्तव्य ड्रग तस्करों को ट्रैक करना है, लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। क्या एनसीबी फिल्म उद्योग से मादक पदार्थों की गिरफ्तारी करके उनकी रक्षा कर रही है ?.”

इस मामले  में अभी तक 24 लोगों गिरफ्तार

एनसीबी ने ड्रग्स मामले में इसके पहले 24 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. जिसमें रिया चक्रवर्ती, उसका भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, नौकर दीपेश सावंत सहित कई ड्रग्स पैडलर शामिल है. इसी के साथ दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, राकुल प्रीत सिंह, अर्जुन रामपाल उनकी गर्लफ्रेंड से एनसीबी ने पूछताछ की है.