deepika-padukone-debut-film-om-shanti-om-named-shantipriya-on-instagram-twitter

इस खास मौके पर दीपिका (Deepika Padukone) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट का नाम बदल दिया।

मुंबई. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की सुपरहिट फिल्म ‘ओम शांति ओम’ (Om Shanti Om) तो सभी को याद होगी। यह फिल्म साल 2007 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी। दीपिका (Deepika Padukone) ने इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसलिए, यह फिल्म उनके करियर की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म कही जाती है।

हाल ही में इस फिल्म को 13 साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर दीपिका  (Deepika Padukone) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट का नाम बदल दिया। दीपिका(Deepika Padukone) ने फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में शांतिप्रिया की भूमिका निभाई थी। इसलिए उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना नाम बदलकर ‘शांतिप्रिया’ रख लिया है। इसके साथ दीपिका (Deepika Padukone) ने डिस्प्ले पिक्चर भी बदल दी है। दीपिका ने डिस्प्ले पिक्चर पर फिल्म ‘ओम शांति ओम’ की एक तस्वीर लगा दी  है।

फिल्म  ‘ओम शांति ओम’ के बाद दीपिका (Deepika Padukone) ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वह आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। दीपिका (Deepika Padukone) ने अपने डेब्यू के वक्त से ही, पिकू, मस्तानी, रानी पद्मावती, मीनाम्मा जैसे बहुमुखी और शक्तिशाली किरदारों के साथ मनोरंजन किया है।