लाखों की नहीं, दीपिका पादुकोण की ये  ग्रीन ड्रेस है इतने हजार की

दीपिका पादुकोण बहुत जल्द पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में अहम किरदार में दिखाई देंगी।

    Loading

    Deepika Padukone in ₹90k green leather pants-crop top: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसमें दीपिका लेदर पैंट और क्रॉप टॉप में बोल्ड दिखाई दी थी। अदाकारा की तस्वीर को और उनके आउटफिट को काफी पसंद किया गया था। साथ ही फैंस अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा बेहद प्यार देते दिखाई दिए थे। दीपिका पादुकोण खुद भी इस आउटफिट में अट्रैक्टिव दिखाई दे रही थीं। अदाकारा की यह ड्रेस काफी महंगी हैं। दीपिका के इस ड्रेस की कीमत करीब 90 हजार रुपये बताई जा रही है। 

    दीपिका पादुकोण की इस क्रॉप टॉप की बात करें तो यह 19,573 का है तो वहीँ लेदर पैंट की कीमत पैंट 71,552 रुपये है। अदाकारा ने पोस्ट की तस्वीर में आप देख सकते है कि ये ड्रेस काफी आराम दायक है इसके कोई भी कैरी कर सकता है। आपको बता दें, दीपिका द्वारा पहनी गई ड्रेस Jacquemus और Dodo Bar की वेबसाइट पर उपलब्ध है। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

    वर्क फ्रंट की बात करें तो, दीपिका पादुकोण बहुत जल्द पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में अहम किरदार में दिखाई देंगी। इस फिल्म में अदाकारा छोटी से भूमिका अदा करती दिखाई देंगी। फिल्म में रणवीर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव के किरादर में दिखाई देंगे। यह फिल्म 4 जून, 2021 को रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा दीपिका इन दिनों निर्देशक शकुन बत्रा की आगामी फिल्म को लेकर भी चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।