deepika-padukone-throwback-video-says-ae-aaya-police-video-viral

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इनदिनों सुर्खियों में है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इनदिनों सुर्खियों में है। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एनसीबी ड्रग्स एंगल पर जाँच कर रही है। इसी दौरान एनसीबी (NCB) दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) , सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ कर चुकी है।वहीं, खबरों की माने तो एनसीबी की पूछताछ के दौरान दीपिका (Deepika Padukone) कई बार रोई भी थी। इसबीच अब दीपिका (Deepika Padukone) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।  

हाल ही में सोशल मीडिया पर दीपिका (Deepika Padukone) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दीपिका  हाथ में ग्लास लेकर कह रही हैं, “ऐ आया पुलिस।” इस वीडियो में दीपिका (Deepika Padukone) के एक्सप्रेशन देखने लायक है। यह वीडियो ‘बॉलीवुड फैन पेज’ ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि दीपिका के इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज़्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aaya police 😂😂🤣

A post shared by 𝐵𝑜𝓁𝓁𝓎𝓌𝑜o𝑜𝒹 𝓍 𝒻𝒶𝓃𝓅𝒶𝑔𝑒 (@bollywooodxfanpage) on

ज्ञात हो कि बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद बॉलीवुड में विवाद शुरू हो गया है। वहां, इस मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद एनसीबी की नज़र बॉलीवुड पर है।