diljit-dosanjh-vs-kangana-ranaut-fans-fight-in-hashtag-war

अब कंगना और दिलजीत के समर्थक अगले दिन सोशल मीडिया पर भिड़ गए और इस मुद्दे पर अब ट्विटर पर ट्रेंड वॉर शुरू हो गया है।

मुंबई. देश की राजधानी दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन के मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के दो स्टार्स आपस में भिड़ गए हैं। अपने विवादित बयानों के कारण हमेशा सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और एक्टर दिलजीत दोसांज (Diljit Dosanjh) के बीच गुरुवार को जुबानी जंग देखने को मिली। अब कंगना और दिलजीत के समर्थक अगले दिन सोशल मीडिया पर भिड़ गए और इस मुद्दे पर अब ट्विटर पर ट्रेंड वॉर शुरू हो गया है। ट्विटर पर फ़िलहाल #DiljitVsKangana, #कंगना_को_दिलजीत_पेल_रहा_है  #कंगना_रानौत_शेरनी_है #DiljitDestroysKangana, #DiljitRocks,  ऐसे हैशटैग ट्रेंड हो रहे हैं।

हाल ही में, कंगना ने दिल्ली में किसानों आंदोलन में शामिल हुई एक महिला किसान को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किया था। जिसके बाद एक्टर दिलजीत दोसांज कंगना पर भड़क गए। इसके बाद कंगना और दिलजीत के बीच जुबानी जंग शुरू हो गयी। कंगना ने दिलजीत को करण जौहर का पालतू कह दिया। इसके बाद दिलजीत ने भी अपना आपा खो दिया और कंगना को कहा कि आप भी बॉलीवुड के पालतू जानवर की तरह हैं।

इसके बाद कंगना ने दिलजीत पर वार करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, ओ चमचे चल, तू चाट चाट कर जिसे काम लेता है, मैं उनकी रोज बजाती हूं। ज्यादा मत उछल, मेरा नाम कंगना रनौत है। मैं किसी की चमची नहीं हूं जिसके लिए झूठ बोलू। मैं सोशल मीडिया पर सिर्फ और सिर्फ शाहीन बाग वाली प्रोटेस्टर पर कमेंट किया है। अगर इस ट्वीट को कोई गलत साबित कर दे तो मैं मांग लूंगी।’

इसके बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बरसात हो रही हैं। एक तरफ कंगना के फैंस ने ट्विटर पर कंगनारानौतशेरनीहै यह हैशटैग शुरू किया हैं। वहीं, दूसरी तरह दिलजीत के फैंस ने #DiljitVsKangana, #कंगना_को_दिलजीत_पेल_रहा_है #कंगना_रानौत_शेरनी_है #DiljitDestroysKangana, #DiljitRocks, हैशटैग शुरू किये हैं। तो आइये देखते हैं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कुछ मजेदार मीम्स।