dilwale-dulhania-le-jayenge-25-year-anupam-kher-share-video-shahrukh-khan-film-sequence

'डीडीएलजे' (DDLJ) के 25 साल पूरे होने पर एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की सुपरहिट फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे'(Dilwale Dulhania Le Jayenge) के 25 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला है। यह फिल्म आज भी लोगों की पसंदीदा फ़िल्मो में से एक हैं। ‘डीडीएलजे’ (DDLJ) के 25 साल पूरे होने पर एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने यह पोस्ट शेयर करते हुए अपनी ख़ुशी जाहिर की है। 

इस फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) राज मल्होत्रा के किरदार में नज़र आये थे। वहीं, अनुपम (Anupam Kher) खेर ने राज के पिता का किरदार निभाया था। अनुपम खेर (Anupam Kher) ने सोशल मीडिया पर ‘डीडीएलजे’ का एक सीक्वेंस शेयर किया है। इस सीक्वेंस में राज मल्होत्रा यानि शाहरुख खान कॉलेज में फेल हो जाते हैं।

वहीं, अनुपम खेर (Anupam Kher) शाहरुख से कहते हैं- “आज मुझे ही नहीं, बल्कि पूरे खानदान को तुझ पर गर्व है। देख तुझे देखकर कैसे मुस्कुरा रहे हैं। ये तेरे परदादा दीवान ब्रिजनाथ कभी स्कूल ही नहीं गए। ये इनके बेटे मेरे दादा दीवान द्वारकानाथ चौथी फेल। ये मेरे पिताजी दीवान पुष्करनाथ आठवीं फेल। और मैं तेरा बाप मैट्रिक फेल।”

अनुपम खेर (Anupam Kher) आगे कहते है कि “फेल होना और पढ़ाई न करना,  हमारे खानदान की परंपरा है। और मुझे खुशी है कि तूने इस परंपरा को जिंदा रखा। बल्कि तू तो हमसे दो कदम आगे निकल गया। हम तो सब हिंदुस्तान में फेल हुए, तूने लंदन में फ़ेल हो कर दिखा दिया…”

अनुपम खेर (Anupam Kher) की बात पर शाहरुख खान कहते है कि, “पॉप्स आप तो तजुर्बेकार आदमी हैं, आप तो जानते हैं कि फेल होने में कितनी मेहनत लगती है। और मैं भी मेहनत कर कर के थक चुका हूं। थोड़ा सा आराम चाहता हूं। यूरोप में लॉन्ग हॉलिडे।”इसके बाद अनुपम खेर(Anupam Kher) ,शाहरुख खान को किक मारते हैं।

अनुपम खेर (Anupam Kher)  ने यह मजेदार सीक्वेंस शेयर करते हुए लिखा,  “हम तो सब हिंदुस्तान में फ़ेल हुए, तूने लंदन में फ़ेल हो कर दिखा दिया..” “मोहब्बत का नाम आज भी मोहब्बत है, ये ना कभी बदली है और न कभी बदलेगी..” इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए गर्व है जिसके आज 25 साल पूरे हुए। 𝐘our love has been a constant!! 𝐓hank you!! 🙏😍 #Pops #DDLJ25″