दिशा पटानी की नई पिक हुई वायरल, फैंस इस लुक पर हो रहे फिदा

Loading

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अपनी हॉट अदाओं से लोगों को क्रेज़ी बना देती हैं। जितनी खूबसूरत दिशा हैं, उतना ही अच्छा डांस भी कर लेती हैं। लेकिन सबसे ज्यादा दिशा जिस बात को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, वो है उनके इंस्टाग्राम पोस्ट। इन पोस्ट्स में दिशा हमेशा ग्लैमर्स अंदाज में दिखाई देती हैं। कभी इंडियन वेयर में तो कभी वेस्टर्न अवतार में, यही नहीं बिकनी में भी दिशा कयामत ही ढाती हैं।

ऐसे में दिशा ने एक और तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो इंटरनेट पर धूम मचा रही है। इस बार, दिशा की एक मिरर सेल्फी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। इस तस्वीर में वह अपने जबर्दस्त एब्स दिखा रही हैं। उन्होंने इस सेल्फी को एक बटरफ्लाई इमोजी के साथ शेयर किया है। इंटरनेट पर शेयर होने के कुछ ही मिनटों में सेल्फी वायरल हो गई। फैंस एक्ट्रेस की फिट और बोल्ड लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🦋

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

वैसे फिटनेस के मामले में दिशा हमेशा से ही पर्टिकूलर रही हैं और उसकी झलक उनके इंस्टाग्राम के पोस्ट में देखने को भी मिलती है। प्रोफेशनल लेवल पर बात करें तो दिशा सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में नज़र आनेवाली हैं। इसके अलावा वह फिल्म ‘केटीना’ (KTina) और ‘एक विलेन 2’ (Ek Villain 2) में भी नज़र आएंगी।