karan-johar-has-a-private-account-for-celebrities-on-social-media

मुंबई: फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) ने स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) (एनसीबी) के नोटिस के जवाब में यह दावा किया है उनके घर पर पिछले साल हुई पार्टी में किसी भी मादक पदार्थ (Intoxicant) का सेवन नहीं किया गया था।

अधिकारी ने बताया कि, सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक वीडियो के संबंध में एजेंसी ने जौहर को नोटिस जारी किया था। उन्होंने कहा, ‘‘जौहर से पार्टी की पूरी जानकारी देने को कहा गया था। एनसीबी के अनुसार जौहर ने शुक्रवार को नोटिस का जवाब दिया।” 

अधिकारी ने कहा, ‘‘जवाब में जौहर ने कहा कि उनकी पार्टी में ड्रग्स नहीं लिए गए।” उन्होंने बताया कि एनसीबी को उस पार्टी की वीडियो के संबंध में शिकायत मिली थी, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां मौजूद थी।

शिकायत में कहा गया था कि बॉलीवुड के कई सितारे वीडियो में ‘‘मादक पदार्थ” के प्रभाव में नजर आ रहे हैं। अधिकारी ने बताया कि शिरोमणि अकाली दल के नेता मंजिंदर सिंह सिरसा ने एनसीबी को वीडियो भेजी थी और इस संबंध में एजेंसी की मुम्बई क्षेत्रीय इकाई में शिकायत दर्ज की गई थी। 

सिरसा ने दावा किया था कि उन्होंने वीडियो के संबंध में मुम्बई पुलिस के समक्ष पिछले साल अगस्त में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन कोई जांच नहीं की गई। वीडियो के वायरल होने के बाद जौहर ने सार्वजनिक तौर पर एक बयान भी जारी किया था और अपनी पार्टी में मादक पदार्थों के इस्तेमाल की खबरों को निंदात्मक और दुर्भावना से भरा बताया था।

इस साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत होने के सिलसिले में केन्द्रीय एजेंसी ने मादक पदार्थ से जुड़ी जांच शुरू की थी। (एजेंसी)