emraan-hashmi-calls-bollywood-fake-tells-the-reason-of-distance-from-industry

हाल ही में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड इंडस्ट्री को फेक बताया है।

    Loading

    मुंबई. एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने बॉलीवुड (Bollywood) की कई फिल्मों में काम किया है। उन्हें इस इंडस्ट्री में 20 साल हो चुके हैं। लेकिन, आज भी इमरान को यह दुनिया ‘फेक’ लगती है। हाल ही में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड इंडस्ट्री को फेक बताया है। इसके साथ उन्होंने बताया कि, काम होने के बाद वह इस दुनिया से दूर हो जाते हैं। 

    इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने इंटरव्यू में कहा,” यह हमारा काम है। जिसकी मैं पूजा करता हूँ। मैंने जब से इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू किया तब से मैं अपने काम की पूजा करता हूँ। बॉलीवुड इंडस्ट्री असल में फेक है। आपके सामने लोग आपकी तारीफ करेंगे और पीठ के पीछे आपकी बुराई करेंगे। यह तो इंडस्ट्री में आम बात है। यही इस इंडस्ट्री की सच्चाई है। मुझे यह भी लगता है कि एक व्यक्ति की जिंदगी प्रोफेशन से ज्यादा भी कुछ होनी चाहिए।” 

    इमरान (Emraan Hashmi) आगे कहते हैं कि, “मैं अपने दोस्तों के कारण छिपा रहता हूं। वह मेरे साथ काफी सालों से हैं। वह इस इंडस्ट्री से जुड़े हुए नहीं हैं। मेरे परिवार ने भी मुझे जमीन से जुड़े रहने की सलाह दी है। इस वजह से जब मेरी कोई फिल्म नहीं चलती तो वह कह देते हैं कि, यह फिल्म ख़राब हैं। उसमें कोई भी बनावटीपन नहीं होता। इसलिए मैं काम ख़त्म होने के बाद अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद करता हूँ। वहीं, मुझे खुद के साथ समय बिताने का मौका मिलता हैं।” 

    बता दें कि, इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की आने वाली फिल्म ‘चेहरे’ 30 अप्रैल को रिलीज होने वाली हैं। इसके अलावा इमरान हाशमी की फिल्म ‘मुंबई सागा’ 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।