मशहूर निर्देशक और कोरियोग्राफ़र रेमो डिसूजा को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती 

मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) के मशहुर निर्देशक और कोरियोग्राफ़र रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) को हार्ट अटैक आया है. जिसके बाद उन्हें तुरंत कोकिलाबेन अस्पताल (Kokilaben Hospital) में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी एंजियोग्राफी की गई है. उन्हें अभी आईसीयू में रखा गया है. उनके साथ उनकी पत्नी लिजेल डिसूजा (Lizelle D’Souza) उनके साथ हैं. 

मिली जानकरी के अनुसार रेमो को हार्ट अटैक शुक्रवार को करीब 2.30 बजे आया है. उस दौरान वह अपने घर पर ही मौजूद थे. उनकी हालत अभी स्थिर है, लेकिन डोक्टारो ने उन्हें 72 घंटे की निगरानी में रखा हुआ है. इस खबर की पुष्टि रेमो के सीनियर और उनके दोस्त अहमद खान (Ahmad Khan) ने की है. 

1995 से बॉलीवुड में एक्टिव 

रेमो भारतीय फिल्म उद्योग के एक जाने माने निर्देशक और कोरियोग्राफ़र हैं. उन्होंने 1995 में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया था. डिसूजा ने कई मशहुर फिल्मों में कोरियोग्राफ किया है. इसी के साथ उन्होंने कई बड़ी फिल्मों का निर्देशन भी किया है. इसी के साथ उन्होंने कई बड़े डांस रियलिटी शो में जज की भूमिका भी निभाई है. 

निर्देशित की गई फिल्में 

डिसूजा की गिनती बॉलीवुड के ए प्लस लिस्टेड कोरियोग्राफ़र के तौर पर होती हैं. एक सफल नृत्य निर्देशक बन्ने के बाद उन्होंने फिल्मों के निर्देशन में हांथ आजमाया. 2011 में उन्होंने फालतू से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा. इसके बाद उन्होंने एबीसीडी, एबीसीडी 2, रेस-3, स्ट्रीट डांसर, फ्लाइंग जट जैसी फिल्मों का निर्देशन किया. 

फैंस कर रहे दुआएं 

रेमो को हार्ट अटैक की जैसी ही खबर आने के बाद ही उनके फैंस लगातार उनकी सेहत को लेकर दुआएं कर रहे हैं. सभी उनके जल्द स्वस्थ होकर घर वापिस आने की कामना कर रहे हैं.