फराह खान के डांस पार्टनर की करोना से मौत, ट्वीट कर जताया कोरियोग्राफर ने दुख!

मुंबई: बॉलीवुड ने इस साल कई अच्छे सितारों को खो दिया। ऋषि कपूर (Rishi Kapoor), इरफान खान (Irfan Khan)और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)जैसे सितारों को खोना बॉलीवुड के लिए बहुत बड़ा नुकसान साबित हुआ है। वहीं कोरोना के प्रकोप से भी इंडस्ट्री नहीं बच पाई। जिसने कई सितारों को अपना निशाना बनाया, हालांकि कई ठीक भी हुए लेकिन कुछ की किस्मत अच्छी साबित नहीं हुई। ऐसे ही एक डांसर का निधन कोरोना की वजह से हुआ है। कोरियोग्राफर हेमू सिन्हा (Hemu Sinha) की मौत की खबर सामने आई है। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, हेमू सिन्हा का निधन कोविड-19 वायरस के संक्रमण के कारण हुआ है। हेमू सिन्हा फराह खान (Farah Khan) के काफी अच्छे दोस्त और लंबे वक्त तक उनके डांस पार्टनर रहे। दोनों ने अपने करियर की शुरूआत साथ में की थी।

हेमू सिन्हा के निधन के बारे में सुनकर फराह खान काफी मायूस हुई। अपने अच्छे दोस्त के निधन पर फराह खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें हेमू सिन्हा के साथ फराह ने अपनी तस्वीर शेयर की है। और उनकी आत्मा की शांति के दुआ मांगी है। फराह खान लिखा – “शांति से आराम करो, मेरे डांस पार्टनर, मेरे दोस्त, मेरे गाइड,मेरे पास तुम्हारी सिर्फ तुम्हारी खुशनुमा यादें हैं।”

हेमू के निधन की खबर से बॉलीवुड में गम का महौल है। कई हस्तियों ने हेमू सिन्हा को सोशल मीडिया के ज़रिए श्रद्धांजली दी है।