From Urmila Matondkar to Vivek Oberoi, B-Town celebs congratulate Rekha

Loading

मुंबई. दिग्गज अभिनेत्री रेखा, जिन्हें बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है, आज अपना 66 वां जन्मदिन मना रही हैं। महान अभिनेत्री अपने पूरे करियर में अपने शानदार प्रदर्शन से दिल जीतती रही है।

इंडस्ट्री से उनके प्रशंसकों और दोस्तों ने सोशल मीडिया उन्हें ढेर सारी बधाई दी हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर खूबसूरत अभिनेत्री रेखा के साथ अपनी एक तस्वीर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर कर उन्हें विश किया।

उन्होंने लिखा, “यह कहाँ आ गये  हम यूँही साथ साथ चलते…जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ लव यू टू मून एंड बैक #HappyBirthdayRekha”

अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने भी अभिनेत्री को विश करते हुए लिखा है, “बॉलीवुड की सदाबहार सुंदरता, मूल # दिवा # रेखा जी के लिए दिन की कई खुशियां। आपके अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन की कामना करते हैं। हम सभी का बहुत प्यार। # HappyBirthdayRekha जी! “

यहीं नहीं बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल यानी हेमा मालिनी ने भी उन्हें करते हुए पोस्ट किया कि “हैप्पी बर्थडे” की शुभकामनाएँ आज प्रिय रेखा को मिल रही हैं। हम कई सालों से अच्छे दोस्त हैं और मैं हमेशा उसके जीवन में सुख और समृद्धि की कामना करता हूं। एक महान दिन और वर्ष प्रिय मित्र!”