good-work-brought-me-back-to-india-shahana-goswami-on-leaving-paris

पेरिस जाने के पांच साल बाद अभिनेत्री शहाना गोस्वामी (Shahana Goswami) मुंबई वापस आ गई हैं और उनका कहना है कि अच्छी और दिलचस्प परियोजनाओं से जुड़ने का मौका मिलने के कारण वह वापस मुंबई आ गई हैं।

मुंबई. पेरिस जाने के पांच साल बाद अभिनेत्री शहाना गोस्वामी (Shahana Goswami) मुंबई वापस आ गई हैं और उनका कहना है कि अच्छी और दिलचस्प परियोजनाओं से जुड़ने का मौका मिलने के कारण वह वापस मुंबई आ गई हैं। “रॉक ऑन”, “रा. वन” और “फिराक” जैसी फिल्मों में काम कर चुकी गोस्वामी 2015 में पेरिस चली गई थीं। वहां उन्होंने कुछ लघु फिल्मों में काम किया। वह 2016 में आयी फिल्म ‘तू ही मेरा संडे’ और 2019 में मनोज वापजपेयी के साथ फिल्म ‘गली गुल्लियां’ में भी नजर आयीं थीं। लेकिन अब वह तीन वेब सीरिज में काम करने का प्रस्ताव मिलने के बाद मुंबई लौट आयी हैं।

पीटीआई-भाषा के साथ एक साक्षात्कार में गोस्वामी (Shahana Goswami) ने कहा कि वह बेहतर काम की तलाश में फ्रांस नहीं गईं थीं बल्कि वह फ्रांस घूमने और अनुभव इकठ्ठा करने गईं थी। उन्होंने कहा, ‘‘मैं अंतरराष्ट्रीय स्तर की कुछ परियोजनाओं से जुड़ी थीं जिनकी शूटिंग और उससे जुड़े लोग भारत से नहीं थे इसलिए मुझे मुंबई में रुकना जरुरी नहीं लगा। लेकिन मैंने मुंबई लौटने का फैसला इसलिए लिया क्योंकि मुझे यहां तीन वेब सीरिज में काम करने का मौका मिल रहा है।”

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगा कि मुझे यहां छह महीने या एक साल रुकना पड़ेगा और पेरिस में रुकना मुझे ठीक नहीं लगा। मैं अपने फैसले को लेकर खुश हूं और जहां भी मेरा काम मुझे ले जाएगा मैं जाऊंगी। मेरा अच्छा काम मुझे यहां ले आया है और इसे लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं।” हाल ही में शहाना को मीरा नायर द्वारा निर्देशित एवं विक्रम सेठ के उपन्यास पर बनी सीरिज ‘ए सुटेबल ब्वॉय’ में मीनाक्षी चटर्जी के किरदार में देखा गया।(एजेंसी)