Hina Khan Instagram
Hina Khan Instagram

    Loading

    मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina khan) इस वक़्त अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ छुट्टियां मनाने गई हैं और हिना हमेशा अपनी कोई ना कोई तस्वीर शेयर करती रहती है। वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वेकेशन सहित कई चीजों की तस्वीरें साझा करती रहती है। इसी बीच हिना ने बीती रात को अपनी एक तस्वीर जो कि वाइट स्विमसूट में है उसे शेयर किया हैजिसके बाद हिना के कुछ फैंस उनपर भड़क गए और उन्हें धर्म की दुहाई देने लगे और हिना के कुछ फैंस ने उन्हें सलाह दी की वो ऐसे कपड़े ना पहने और ऐसी तस्‍वीरें शेयर ना करें। जबकि  कुछ लोगों ने उन्हें धर्म के नाम पर धब्बा तक बता दिया। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by HK (@realhinakhan)

    अगर हम कमेंट की बात करे तो एक यूजर ने लिखा “नाराज फैन बोला- शर्म कर, खुदा को मुंह भी दिखाना है, तो एक ने लिखा ‘ऊफ्फ हिना। ऐसा मत करो, तुम मुस्लिम हो यार।’ इसके बाद निखत असलम नाम के प्रोफाइल ने कॉमेंट किया, ‘यह वाकई परेशान करने वाला है। इसमें कोई शक नहीं है कि मैं तुम्‍हारी फैन हूं और तुम्हारे कपड़ों की चॉइस को हमेशा पसंद करती हूं। लेकिन खुश नहीं हूं हिना… यह अच्‍छा है कि तुम्‍हें प्रोजेक्‍ट्स मिल रहे हैं और शूट कर रही हो। लेकिन संस्कृति और संस्कार तुम्हारी पहली प्राथमिकता होनी चाहिए।’ 

    वहीं ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब धर्म के नाम पर कोई एक्ट्रेस ट्रोल हुई है , इससे पहले भी कई बार ऐसी चीजे हुई हैंकई सारी एक्ट्रेस ने इस पर खुल कर अपनी बात भी आगे रखी है, जैसी की हमारी देश की टेनिस प्लेयर सानिया मिर्ज़ा के साथ हुआ था, तब उन्होंने खुल कर अपनी बात रखी थी कि मैं टेनिस खेलती हूं देश के लिए और वो कपड़ पहनना मेरे प्रॉफ़ेशन में आता है।  

     

    हिना खान इस वक़्त मालदीव के कुरामाठी आइलैंड गई हुई हैं छुट्टिया मानाने के लिए, और बिग बॉस के बाद हिना खान अब सिर्फ फिल्मे करना चाहती है ऐसा उन्हेने कई बार कहा है अपने इंटरव्यू में।