हेमा और धर्मेंद्र फिर से बने नाना- नानी, बेटी अहाना ने दिया जुड़वां लड़कियों को जन्म

अभिनेता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की छोटी बेटी अहाना देओल ने जुड़वां बेटियों को जन्म दिया है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में यह बात शेयर करते हुए, एक नोट लिखा, “हम अपनी जुड़वां लड़कियों,  एस्ट्रिया और एडिया वोहरा के आगमन की घोषणा करने के लिए धन्य हैं। 26 नवंबर 2020 को जन्मे। गर्वित माता-पिता अहाना और वैभव वोहरा। उत्साहित भाई दारियन वोहरा। ओवरजेड दादा दादी पुष्पा और विपिन वोहरा, हेमा मालिनी और धर्मेंद्र देओल। ”

दंपति का पहले से ही एक बेटा है जिसका नाम डेरियन है। अहाना की बड़ी बहन, अभिनेता ईशा देओल की दो बेटियां हैं- राध्या और मिरया तख्तानी।

अहाना और वैभव की शादी 2014 से हुई है। आखिरी बार परिवार ने जून 2019 में एक नवजात बच्चे का स्वागत किया था, जब मिराया का जन्म हुआ था। हेमा के सभी पोते और ईशा की डिलीवरी में सहायता करने वाले डॉक्टर के साथ बैठे फोटोज पूरे इंटरनेट पर मौजूद थे। एक तस्वीर में, मुंबई स्थित प्रसूति और स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. किरण कोएल्हो को हेमा के अलावा नवजात मिराया के साथ उसकी बाहों में बैठे देखा गया था।

हेमा कभी-कभार ही अपनी छोटी बेटी की तस्वीरें शेयर करती हैं। लड़कियों के युवा होने के समय को साझा करते हुए, हेमा ने लिखा था: “सप्ताहांत परिवार के साथ काम करने का समय है। मेरे दिल के करीब कुछ साझा! आगे एक शानदार सप्ताहांत है। ” अपनी बड़ी बहन के विपरीत, अहाना ने जल्द ही संघर्षों से दूर रहना चुना, लेकिन उन्होंने 2009 की फिल्म गुजारिश में संजय लीला भंसाली की सहायता की, जिसमें ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने अभिनय किया।

हेमा, जिनका सक्रिय राजनीतिक जीवन रहा है, अपने पारिवारिक जीवन के लिए समय निकाल लेती हैं। हाल ही में, जब वह ईशा के जन्मदिन पर लॉकडाउन में अपने निवास पर एक हवन का आयोजन किया, तो वह खबरों में थी। जब उसने हवन किया, तो वह उनके परिवार के पुजारी द्वारा निर्देशित थी।