dharmendra-hope-farmers-get-justice-today-will-be-a-relief-to-all

    मुंबई: धर्मेंद्र  बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक ऐसा नाम है जो किसी परिचय का मोहताज नहीं है, धर्मेंद्र की एक्टिंग करियर की बात करे तो जब उन्होंने अपना फ़िल्मी सफर शुरू किया था तब उनके जोश को देखकर उन्हें बॉलीवुड  के “ही मैन” का ताज मिल गया, और आखिर उन्हें ये ताज मिलना ही था क्योंकि अपने ज़माने में धर्मेंद्र काफी गुस्से वाले जो थे और एक बार जब उन्हें गुस्सा आता तो उन्हें संभालना मुश्किल हो जाता था, और ऐसा ही एक किसा हुआ फिल्म  ‘काजल’ की शूटिंग के दौरान। दरअसल फिल्म काजल की शूटिंग के वक़्त धर्मद्र नए-नए आये थे बॉलीवुड इंडस्ट्री में और उस फिल्म में उनके साथ राजकुमार भी थे. उस समय राजकुमार बहुत फेमस थे और बडे एक्टर थे।

    जब इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी तब राजकुमार ने धर्मेंद्र को सेट पर देखकर उनका मजाक उड़ाना शुरू किया और कहा कि “फिल्म के लिए पहलवान कहां से पकड़ लाए? एक्टिंग करानी है या पहलवानी?” इतना सुनते ही धर्मेंद्र को गुस्सा आ चुका था’। 

    पहले तो धर्मेंद्र ने अपने गुस्से को कंट्रोल करने की कोशिश की पर जब धर्मेंद्र ने देखा कि राजकुमार लगातार उन पर कमेंट कर रहे है तब उन्हें बर्दाश्त नहीं हुआ और गुस्से में धर्मेंद्र ने राजकुमार का कॉलर पकड़ लिया साथ ही धर्मेंद्र ने उन्हें हद में रहने की हिदायत दी।

    जिसके बाद राजकुमार का गुस्सा भी बढ़ गया और उन्होंने गुस्से में कहा अब वो ये फिल्म नहीं करेंगे एंड गुस्से में वो सेट छोड़ कर भी चले गए। तो ये है बॉलीवुड का एक और मशहूर उन पुराने दिनों का किस्सा।