himani-shivpuri-tests-positive-for-coronavirus

हाल ही में खबर मिली है कि 'हप्पू की उलटन पलटन' शो में नज़र आने वाली एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी (Himani Shivpuri) भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है।

मुंबई. देश में कोरोना (Coronavirus) के चलते खौफ का माहौल बन गया है। बॉलीवुड और टीवी के कई सेलेब्रिटीज़ कोरोना के शिकार हो रहे है। हाल ही में खबर मिली है कि ‘हप्पू की उलटन पलटन’ शो में नज़र आने वाली एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी (Himani Shivpuri) भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। 

हिमानी (Himani Shivpuri) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी हैं। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी फोटो शेयर की है। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा, “गुड मॉर्निग, आपको बताना चाहती हूं कि मैं कोरोनावायरस पॉजिटिव पाई गई हूं। मेरे संपर्क में आए हुए लोग कृपया अपनी जांच करवा लें।”  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Gud morning this to inform you that I tested positive for Covid.Anyone who has come in contact with me kindly get yourself tested.

A post shared by Himani Shivpuri (@hshivpuri) on

हिमानी (Himani Shivpuri) को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हिमानी ने बताया कि वह  60 साल की हैं, इसलिए उन्हें डॉक्टर्स ने हॉस्पिटल में एडमिट होने की  सलाह दी।जिसके बाद वह हॉस्पिटल में एडमिट हुई। 

उन्होंने एक और पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि “हाय दोस्तों मुझे आपकी मदद और सपोर्ट की आवश्यकता है, जो मुझे मिल भी रहा है क्योंकि मैं कोरोना से संक्रमित हूं और अस्पताल में हूँ। मेरे बेटे और कुत्ते को हमारी इमारत ओबेरॉय स्प्लेंडर में 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन किया गया है। सोसायटी मेरे कुत्ते को डॉग वॉकर के साथ बाहर जाने की अनुमति नहीं दे रही है, जिसे हमने व्यवस्थित किया था। हमारी बात कोई नहीं सुन रहा हैं, कुत्ते से कोविड नहीं फैलाता हैं। मेरे कुत्ते को घर में कैसे बंद किया जा सकता है, पिछले 24 घंटे से उसने शौच या पेशाब नहीं किया है।”

हिमानी (Himani Shivpuri) ने कई टीवी शोज में काम किया है, जैसे- हसरतें और घर एक सपना। टीवी के अलावा उन्होंने कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया हैं। जिनमें हम आपके हैं कौन, दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे, परदेस और कुछ कुछ होता है, फिल्मों के नाम शामिल हैं।