बच्चो की किताब में हुआ ऋतिक रोशन का जिक्र, बताई पूरी जर्नी

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के जर्नी के बारे में सबको पता है। ऋतिक रोशन अपनी हकलाने की आदत से परेशान थे। लेकिन, उन्होंने हार नहीं मानी। आज ऋतिक रोशन का नाम बॉलीवुड के बड़े दिग्गज कलाकारों में लिया

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के जर्नी के बारे में सबको पता है। ऋतिक रोशन अपनी हकलाने की आदत से परेशान थे। लेकिन, उन्होंने हार नहीं मानी। आज ऋतिक रोशन का नाम बॉलीवुड के बड़े दिग्गज कलाकारों में लिया जाता है। ऋतिक रोशन का सफर काफी इंस्पिरेशनल रहा है। अब उनकी जर्नी को 6th क्‍लास की किताब में शामिल किया गया है।

यह भी पढ़े : ऋषि कपूर ने दी हेटर्स को चेतावनी, कहा-‘पर्सनल कमेंट किए तो…’

दरअसल, ऋतिक रोशन के बारे में 6 th क्लास की बुक में दिया गया है। बच्चों के वैल्‍यू एजुकेशन बुक में सेल्‍फ कॉन्फिडेंस नाम का एक चैप्‍टर है। इस चैप्टर में ऋतिक रोशन के सफर के बारे में बताया गया है। यह किताब तमिलनाडु मैट्रिकुलेशन स्‍कूलों में यूज हो रही है।

यह भी पढ़े : परेश रावल ने की सलमान खान की तारीफ, कहा – ‘शेर दिलवाला’

यह भी पढ़े : फिल्म हेरा फेरी के सिक्वल को लेकर सुनील शेट्टी ने कही यह बात

इस बारे में एक यूजर ने ट्वीटर पर जानकारी दी है। यूजर ने लिखा, ‘बोरिंग महसूस हो रहा था तो मैं अपनी भतीजी की किताब पढ़ने लगा। यह पेज देखकर सरप्राइज हो गया। यह 6th क्‍लास की वैल्‍यू एजुकेशन टेक्‍स्‍टबुक से है। सेल्‍फ कॉन्फिडेंस के बारे में उनसे अच्‍छा कौन पढ़ा सकता है? रितिक सर, आप पर गर्व है।’

यह भी पढ़े : तलाक के बाद घर लौटी सुजैन खान, राकेश रोशन ने किया ऐसा रिएक्ट

इस चैप्टर में बताया कि, ऋतिक रोशन किस तरह सुपरस्टार बने। उन्होंने अपनी इच्छा शक्ति और दृढ़ संकल्प से सारी मुश्किलों का सामना लिया।