hrithik-roshan-reaction-on-dr-dance-video-on-ghungroo-song-doctor-wearing-ppe-kit

ऋतिक (Hrithik Roshan) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो साझा करते हुए सेनापति के नृत्य कौशल की प्रशंसा की।

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने मंगलवार को असम के आंख-कान-नाक के सर्जन डॉ.अरूप सेनापति के सकारात्मक जज़्बे की प्रशंसा की, जिनका कोविड-19 मरीज़ों के मनोरंजन के लिए ‘घूंघरू’ गाने पर नाचने का वीडियो वायरल हुआ है। उल्लेखनीय है कि सिलचर चिकित्सा महाविद्यालय में कार्यरत डॉ. सेनापति का ऋतिक (Hrithik Roshan) की फिल्म ‘वार’ के गाने पर नृत्य करने का एक मिनट का वीडियो उनके सहकर्मी डॉ.सैयद फैजान अहमद ने रविवार शाम को साझा किया।

अहमद ने लिखा, ‘‘कोविड-19 मरीज़ों के इलाज की ड्यूटी पर सिलचर के चिकित्सा महाविद्यालय में आंख-कान-नाक के सर्जन एवं मेरे सहकर्मी डॉ.अरूप सेनापति से मिलिए। कोविड-19 मरीज़ों को प्रसन्न करने के लिए उनके समक्ष नृत्य कर रहे हैं।”

ऋतिक (Hrithik Roshan) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो साझा करते हुए सेनापति के नृत्य कौशल की प्रशंसा की।अहमद के ट्वीट पर जवाब देते हुए ऋतिक (Hrithik Roshan) ने लिखा, ‘‘आप डॉ.अरूप को कहें कि मैं भी उनके स्टेप को सीख रहा हूं और किसी दिन असम में उनकी तरह नृत्य करूंगा। गजब का ज़ज़्बा है।” इस वीडियो को अबतक 5,65,000 बार देखा जा चुका है जबकि 7,300 बार रीट्वीट किया गया है।